सोनू सूद ने 22 महीने के बच्चे के लिए जुटाया दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन, दी दूसरी जिंदगी

सोनू सूद ने अपनी फिल्मों के अलावा दरियदिली के कारण भी दुनियाभर के लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. वहीं, एक्टर लगातार अपने सोशल वर्क से लोगों की बहुत मदद कर रहे हैं. इस बार एक्टर ने एक 22 महीने के बच्चे को दूसरी जिंदगी दे दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 16, 2024, 05:53 PM IST
    • सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली
    • जुटाया दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन
सोनू सूद ने 22 महीने के बच्चे के लिए जुटाया दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन, दी दूसरी जिंदगी

नई दिल्ली: एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी दरियादिली के कारण पूरी दुनिया में मशहूर हैं. उन्होंने 2020 में कोविड के समय लोगों की बहुत मदद की. इसके बाद से ही एक्टर अब भी जरूरतमंदों की बहुत मदद कर रहे हैं. ऐसे में कई लोग सोनू को अपना मसीहा भी मानने लगे हैं. इसी बीच अब एक्टर एक 22 महीने की बच्चे की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने नन्हे बच्चे की जान बचाने के लिए अद्भुत काम किया है. दरअसल, एक्टर ने बच्चे के लिए दुनिया के सबसे महंगा इंजेक्शन का इंतजाम किया है.

22 महीने के बच्चे को दी दूसरी जिंदगी

सोनू सूद ने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से शहरों में फंसे प्रवासियोंको उनके घर-गांव तक भेजने में बहुत मदद की थी. उन्होंने लोगों तक खाना-पानी पहुंचाने का भी काम किया. जरूरतमंद की मदद के लिए शुरू किए गए उनके इस अभियान को 4 साल बीत चुके हैं और अभी भी वह पूरी शिद्दत और जोश के साथ इस बात को कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि कोविड के बाद भी एक्टर अब तक करीब 9 लोगों की जान बचा चुके हैं. वहीं, अब कहा जा रहा है कि उन्होंने एक 22 महीने के बच्चे को दूसरी जिंदगी दे दी है.

17 करोड़ रुपये के इंजेक्शन का किया इंतजाम

बताया जा रहा है कि बच्चे की जान बचाने के लिए दुनिया के सबसे इंजेक्शन की जरूरत थी. ऐसे में एक्टर ने इस इंजेक्शन के लिए 17 करोड़ रुपये जुटाए हैं, जिसकी वजह से जयपुर में स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (एसएमए) टाइप 2 से जूझ रहे 22 महीने के बच्चे की जान बचाई जा सकी. सोनू सूद के इस अभियान के तहत देशभर के सभी क्षेत्रों से भरपूर समर्थन मिला और केवल 3 महीने में ही 9 करोड़ रुपये की भार-भरकम रकम जमा कर ली गई.

इस फिल्म में दिखेंगे सोनू सूद

गौरतलब है कि सोनू सूद सोशल वर्क करने के अलावा अपनी फिल्मों पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं. उन्हें जल्द ही 'फतेह' टाइटल से बन रही अगली फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में सोनू एक्टिंग करने के अलावा डायरेक्टर के तौर पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें सोनू के साथ जैकलीन फर्नांडिज भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज का कॉल देख चिढ़ेगा यशदीप, क्या इस वजह से टूट जाएगा डिंपी और टीटू का रिश्ता?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़