कन्नड़ एक्टर शिवरंजन पर हुआ जानलेवा हमला, लगातार चलाई गईं गोलियां

साउथ एक्टर शिवरंजन बोलानवर पर हाल ही में गोलियां चलाई गईं. हालांकि, एक्टर इस जानलेवा हमले में बाल-बाल बच गए. वहीं, पुलिस अब केस की जांच में जुट गई हैं. आरोपियों की अभी तलाश की जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 09:02 PM IST
  • शिवरंजन बोलानवर पर फायरिंग की गई
  • हमलावर मोटर साइकिल पर सवाल थे
कन्नड़ एक्टर शिवरंजन पर हुआ जानलेवा हमला, लगातार चलाई गईं गोलियां

नई दिल्ली: कन्नड़ एक्टर शिवरंजन बोलानवर (Shivaranjan Bolannavar) पर हाल ही में कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां चला दीं. हालांकि, अभिनेता इस जानलेवा हमले में एक्टर बाल-बाल बच गए. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'अभिनेता निशाने पर थे, लेकिन वह सुरक्षित हैं. हमलावरों की तलाश जारी है.'

Shivaranjan Bolannavar पर हुई 3 फायरिंग

अधिकारी ने आगे कहा, 'मोटर साइकिल पर सवार होकर कुछ हमलावर आए और उन पर गोलियां चला दीं. एक्टर पर एक के बाद एक 3 फायरिंग की गईं. हालांकि, इनमें से एक भी गोली उन्हें नहीं लगी और वह सुरक्षित हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

माता-पिता ने मिलने पहुंचे थे शिवरंजन

कहा जा रहा है कि एक्टर अपने माता-पिता से मिलने मंगलवार की रात बैल्होंगल गए थे. इसी दौरान जब वह अपने घर का दरवाजा खटखटा रहे थे, तभी कुछ हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. हालांकि, वह अपने इरादे से चूक गए. इसके बाद शिवरंजन ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही इलाके का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

इन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं शिवरंजन

गौरतलब है कि शिवरंजन ने ‘वीर भद्र’, ‘बीसी रक्त’, ‘आता हुदुगता’, ‘अमृता सिंधु’ और ‘राजा रानी’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है. शिवरंजन कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. ‘अमृता सिंधु’ उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक रही है.

ये भी पढ़ें- Emmy 2022: जानिए कौन-कौन हुआ एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट, इस दिन होगा विनर्स का ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़