सृष्टि रोड़े पर चढ़ी बेबाकी, बाथटब में लेट दिए बोल्ड पोज

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) पिछले लंबे वक्त से अपने बोल्ड लुक की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने सिजलिंग अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. अब फिर से सृष्टि ने नया अंदाज दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 10:46 PM IST
  • 'द कपिल शर्मा' को लेकर चर्चा में हैं सृष्टि
  • एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
सृष्टि रोड़े पर चढ़ी बेबाकी, बाथटब में लेट दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. उनके बेहतरीन अभिनय ने ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिला दी है. सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. ज्यादातर वह पर्दे पर सूट और साड़ी पहन सादे लिबास में भी नजर आती हैं. हालांकि, असल जिंदगी में सृष्टि की बोल्डनेस किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को आसानी से मात देती है.

लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं सृष्टि

पिछले कुछ वक्त से सृष्टि अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस को अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखा रही हैं. ऐसे में अब जहां एक ओर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है, वहीं, फैंस को उनके हर नए लुक बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. अब फिर से सृष्टि ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. 

मोनोकिनी पहन एक्ट्रेस ने उड़ाए होश

फोटोज में सृष्टि ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट वाला बैकलेस स्विमसूट पहने देखा जा रहा है. इस दौरान वह बाथटब में लेट अलग-अलग सिजलिंग पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

लुक को कंप्लीट करने के लिए सृष्टि ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. सृष्टि ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. 

सृष्टि'द कपिल शर्मा' को लेकर चर्चा में हैं

इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट और सिजलिंग दिख रही हैं. अब फैंस भी सृष्टि के इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. सृष्टि रोड़े के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'द कपिल शर्मा' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में सृष्टि कपिल की गर्लफ्रेंड बनी हैं. 

ये भी पढ़ें- सूती साड़ी और माथे पर बिंदी, सैयामी खेर की इन अदाओं को देख आएगी नरगिस दत्त की याद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़