धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म से अभिषेक बनर्जी को कर दिया गया था बाहर, एक्टर बोले - 'कहा गया था कि क्या अनुराग कश्यप टाइप...'

Abhishek Banerjee: फिल्म स्त्री 2 ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाई हुई है. फिल्म में अभिषेक बनर्जी के काम को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल में एक्टर ने बड़ा खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2024, 01:06 PM IST
  • 'स्त्री 2' में अभिषेक बनर्जी छाए
  • धर्मा की फिल्म से एक्टर को किया गया था बाहर
धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म से अभिषेक बनर्जी को कर दिया गया था बाहर, एक्टर बोले - 'कहा गया था कि क्या अनुराग कश्यप टाइप...'

नई दिल्ली:Abhishek Banerjee: 'स्त्री 2' फिल्म रिलीज होते ही नोट छापने शुरू कर दिए हैं. वैसे तो फिल्म श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की है. उनके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना के दमदार अभिनय और कॉमेडी टाइमिंग ने भी लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट किया. लेकिन इन सबके बीच अभिषेक बनर्जी ने सबका ध्यान खींचा.

'स्त्री 2' में छाए अभिषेक

अभिषेक बनर्जी 'जना' के किरदार में खूब वाहवाही लूट रहे हैं. उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीता है. अभिषेक को उनके रोल के लिए काफी पसंद किया जा रहा है. इस मुकाम पहुंचने के लिए उन्हें मेहनत के साथ काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

धर्मा प्रोडक्शंस से निकाले गए थे बाहर

एक्टर बनने से पहले अभिषेक बनर्जी ने फिल्मों की कास्टिंग का काम किया है. उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. अभिषेक बनर्जी, विद्या बालन की 'द डर्टी पिक्चर' और रानी मुखर्जी की 'नो वन किल्ड जेसिका' जैसी फिल्मों के लिए कास्टिंग की है. लेकिन जब धर्मा प्रोडक्शंस की 'अग्निपथ' से जुड़े, तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया.

करण सर को नहीं आया पसंद

मीडिया इंटरव्यू में अभिषेक बनर्जी ने बताया कि 'करण सर' को उनकी कास्टिंग फिल्म के लिए पसंद नहीं आई थी.  एक्टर ने कहा, ''हम अनुराग कश्यप टाइप एक्टर्स को कास्ट कर रहे थे. उन्हें ये पसंद नहीं था और कहा निकल जाओ हमारी फिल्म से. मुझे लगा कि करियर बर्बाद हो गया, खत्म हो गया क्योंकि हमें धर्मा प्रोडक्शंस से निकाला गया था.''

'कास्टिंग बे' के हैं को फाउंडर 

अभिषेक बनर्जी 'कास्टिंग बे' एजेंसी के को फाउंडर हैं. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की 'द स्काई इज पिंक' के लिए कास्टिंग डायरेक्टर का काम किया था. वहीं, बात करें, बतौर एक्टर की वह 'मिर्जापुर' में मुन्ना भैया के गैंग मेंबर और उनके करीबी दोस्त का रोल निभा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़