'Bigg Boss 16' में धमाल मचाने आ रही हैं Sunny Leone, लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) वर्क प्रोजेक्सट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. उनका लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 01:25 PM IST
  • सनी लियोन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • सनी लियोन ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक
'Bigg Boss 16' में धमाल मचाने आ रही हैं Sunny Leone, लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं, लोग बस उन्हें देखते रह जाते हैं. सनी की खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे दुनियाभर में हैं. बेशक सनी अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने डांसिंग स्टाइल और बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान जरूर खींचा है. दुनियाभर के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

सनी ने फिर चलाया हुस्न का जादू

ऐसे में सनी भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. इतना ही नहीं, उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. बता दें कि, सनी जल्द ही 'Bigg Boss 16' में मस्ती करने रही हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में है. उनका लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

सनी लियोन ने दिखाईं कातिल अदाएं

ताजा तस्वीरों में सनी को ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक ब्रालेट कैरी की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

लुक को कंप्लीट करने के लिए सनी ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. साथ ही यहां उन्होंने कानों में मैचिंग इयररिंग्स पेयर की हैं. इस लुक में वाकई सनी काफी ग्लैमरस और सिजलिंग लग रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी सनी

अपने इस नए लुक को फ्लॉन्ट करती हुई सनी कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. अब फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही सनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव' में नजर आएंगी. खैर, सनी अब तक कई टीवी रियलिटी शोज, आइटम सॉन्ग, म्यूजिक वीडियोज और बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढे़ं- Jhalak Dikhhla Jaa 10: सीधे फिनाले में पहुंचा ये टीवी स्टार, जजेस ने बाकी कंटेस्टेंट्स लिया ये बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़