फोटोशूट के लिए सुरभि चंदना ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

सुरभि चंदना ने अपने लुक्स के कारण भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. फैंस आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 08:50 PM IST
  • सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • सुरभि ने इस बार काफी अलग अवता दिखाया है
फोटोशूट के लिए सुरभि चंदना ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू हर किसी पर चलाया है. हालांकि, एक्ट्रेस के अलावा पिछले कुछ वक्त से अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. आज फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. सुरभि के चाहने वाले आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Surbhi Chandna की अदाओं ने धड़काया दिल

सुरभि अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. अब एक बार फिर से सुरभि की सिजलिंग अदाओं ने उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटो में सुरभि का काफी अलग अवतार देखने को मिला है.

काफी हॉट दिख रही हैं सुरभि चंदना

सुरभि ने मंगलवार को अपने लेटेस्ट लुक की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में बेहद टाइट लेदर स्टाइल जीन्स, फिटेड जैकेट मैचिंगके गलव्स और हाई बूट्स पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

उन्होंने अपने इस लुक को रेड लिपस्टिक और सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. सुरभि ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं.

इस शो में दिखेंगी सुरभि

सुरभि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने अपकमिंग टीवी शो 'शेरदिल शेरगिल' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें एक्टर धीरज धूपर के साथ रोमांस करते हुए देखा जाने वाला है. शो के कई प्रोमोज पहले ही दर्शकों के बीच इसके लिए उत्सुकता बढ़ा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: लाल साड़ी पहन माहिरा शर्मा ने चलाया हुस्न का जादू, दिखाई सिजलिंग अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़