इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत फिर आए बहन को याद, भावुक होकर कही ऐसी बात

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भी अपने लोगों के दिलों में जिंदा हैं. वहीं, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति हर खास मौके पर सुशांत को याद करना कभी नहीं भूलतीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2021, 06:20 PM IST
  • हाल ही में सुशांत की 'छिछोरे' को नेशनल फिल्म अवॉर्ड दिया गया है
  • अब सुशांत को याद करते हुए उनकी बहन श्वेता फिर भावुक हो गई हैं
इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत फिर आए बहन को याद, भावुक होकर कही ऐसी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लंबा समय बीत चुका है, लेकिन उनकी कमी कभी कोई पूरी नहीं कर सकता. सुशांत अपनी बेहतरीन फिल्मों और किरदारों के जरिए हमेशा अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा रहेंगे. हाल ही में उनकी फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को नेशनल फिल्म अवॉर्ड (National Film Award) से सम्मानित किया गया है.

हर दिन सुशांत पर गर्व करती हैं श्वेता

अब सुशांत की कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस खास उपलब्धि से नवाजे जाने पर एक बार फिर से अपने दिवंगत भाई को याद किया है.  उन्होंने 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की शुभकामनाएं दी हैं.

श्वेता ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'छिछोरे ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता. भाई, मैं जानती हूं कि आप देख रहे हैं, लेकिन मेरी इच्छा है कि काश आप ये अवॉर्ड खुद लेते. एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब मैं आप पर गर्व महसूस नहीं करती हूं.'

ये भी पढ़ें- 2 दो दशक बाद अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, "रोल के लिए की साथ सोने की मांग"

श्वेता ने शेयर किए कई ट्वीट्स

एक अन्य ट्वीट में, श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत स्मारक पट्टिका की फोटो शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020, बिहार, मुंबई, भारत), एक अभिनेता, उत्सुक खगोलविद, पर्यावरणविद् और मानवतावादी, एक ऐसी आत्मा जिसने लाखों लोगों को छुआ.'

इसके साथ श्वेता ने लिखा, "वह जिंदा है.. उसका नाम जिदा है.. उसकी खुशबू जिंदा है! यह एक शुद्ध आत्मा का प्रभाव है! आप भगवान की संतान हैं.. आप हमेशा जीवित रहेंगे."

14 जून को सुशांत कह गए थे दुनिया को अलविदा

इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म 'छिछोरे' 6 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं 14 जून, 2020 को सुशांत ने आत्महत्या कर ली. फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के मुख्य अभिनेता स्वर्गीय सुशांत को यह अवॉर्ड समर्पित किया है.

ये भी पढ़ें- सनी देओल के बेटे के साथ रोमांस करेंगी Salman Khan की भांजी, करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़