ललित मोदी-सुष्मिता सेन के रिश्ते का लोग उड़ा रहे मजाक, इंटरनेट पर मीम्स की आई बाढ़

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के रिलेशनशिप की खबर ने बी टाउन में हलचल पैदा कर दी है,तो वहीं लोग भी कपल के खूब मजे ले रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 09:00 AM IST
  • ललित मोदी-सुष्मिता सेन पर बन रहे मीम्स
  • पढ़कर हंसी को रोक पाना हो रहा मुश्किल
ललित मोदी-सुष्मिता सेन के रिश्ते का लोग उड़ा रहे मजाक, इंटरनेट पर मीम्स की आई बाढ़

नई दिल्ली: बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के रिश्ते का सच दुनिया के सामने आ चुका है. ललित मोदी ने अपनी लव लेडी सुष्मिता के साथ अपने अस प्यारभरे रिश्ते पर मुहर लगा दी है, लेकिन लगता है इस जालिम दुनिया को इनका ये प्यार रास नहीं आ रहा है. तभी तो देखिए लोग कैसे मीम्स के जरिए कपल की चुटकी ले रहे है. दोनों के रिश्ते पर फैंस अपने-अपने तरीके से रिएक्ट करते नजर आ रहे है. आप देखिए इन कुछ फनी मीम्स को, जिन्हें पढ़कर हंसी को रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.

मीम्स की आई बाढ़

सोशल मीडिया पर लोग इस लव अफेयर की खबर पर जमकर फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं. कपल के अफेयर की बात फैन्स को खास पच नहीं पा रही है. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लोगों ने एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर किए हैं.

कुछ मीम्स इतने फनी हैं कि आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. कुछ यूजर, सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट शेयर की है, तो कुछ ने सुष्मिता की पिछली लाइफ को लेकर तंज भी कसा है. हेरा फेरी से लेकर मैं हूं ना तक के फोटोज और डायलॉग यूज कर खूब मीम्स बना रहे हैं.

हाल में रोहन से हुआ था ब्रेकअप

अभी तक इस खबर पर सुष्मिता सेन ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि इससे पहले सुष्मिता, रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थी, लेकिन पिछले साल दिसंबर में ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि वह और रोहमन अब साथ नहीं हैं.

दोनों ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया था.

इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी ऐक्ट्रेस

'आर्या' और 'आर्या 2' जैसी शानदार वेब सीरीज में धमाल मचाने के बाद अब सुष्मिता सेन इस सीरीज के तीसरे सीजन के साथ वापस करने जा रही हैं. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने इसकी अनाउंसमेंट की थी, कि आर्या का तीसरा सीजन भी जल्द आ रहा है.

ये भी पढ़ें- ललित मोदी संग बहन के रिलेशनशिप पर ये क्या बोल गए राजीव सेन, हैरान करने वाला दिया रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़