स्वरा भास्कर का गोल्ड से बना मंगलसूत्र बटोर रहा लाइमलाइट, जानें किस संस्कृति से है कनेक्शन

Swara Bhasker Unique Mangalsutra: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दिल्ली रिसेप्शन के दौरान स्वरा भास्कर के मंगलसूत्र ने सभी का ध्यान खींचा हैं. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 19, 2023, 08:29 AM IST
  • स्वरा भास्कर ने पहना बेशकीमती मंगलसूत्र
  • स्वरा भास्कर के मंगलसूत्र में क्या है खास
स्वरा भास्कर का गोल्ड से बना मंगलसूत्र बटोर रहा लाइमलाइट, जानें किस संस्कृति से है कनेक्शन

नई दिल्ली Swara Bhasker Unique Mangalsutra: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सोशल मीडिया पर स्वरा और फहाद की शादी से लेकर रिसेप्शन की फोटो वायरल हो रही है. शादी के बाद स्वरा भास्कर ने दिल्ली में रिसेप्शन रखा. इस दौरान एक्ट्रेस ने लंहगा पहना था लेकिन उनके मंगलसूत्र ने सभी का ध्यान खींचा हैं. आइए जानते हैं उनके मंगलसूत्र के बारे में. 

स्वरा के मंगलसूत्र ने खींच ध्यान 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा भास्कर ने जो यह मंगलसूत्र पहना है वह दक्षिण भारत की संस्कृति का हिस्सा है. इस मंगलसूत्र को थाली कहा जाता है. स्वरा ने यह मंगलसूत्र इसलिए लिया है क्योंकि उनके पिता उदय भास्कर आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं. आंध्र प्रदेश में शादीशुदा महिलाएं मंगलसूत्र गोल्ड की चेन या फिर पीले धागे के साथ पहनती हैं. चेन में दो छोटे-छोटे पेंडेंट जोड़े जाते हैं. 

मल्टीकलर लहंगे में दिखा खूबसूरत लुक 
स्वरा भास्कर ने दिल्ली रिसेप्शन के लिए मल्टीकलर का लहंगा कैरी किया हुआ है.  लहंगे में स्वरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर स्वरा के इस लुक को काफी पसंद किया गया है. स्वरा ने लहंगे के साथ पिंक स्टोन पर्ल नेकलेस कैरी किया हुआ है. मांग टीका उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहा है. 

रॉयल लुक में दिखें फहाद अहमद 
स्वरा भास्कर एक तरह जहां मल्टीकलर के लहंगे में किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके पति फहाद आइवरी और गोल्डन कुर्ते में रॉयल लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें:  'कुंडी मत खड़काओ राजा' सॉन्ग पर सारा अली खान- शहनाज ने किया रोमांस! एक्ट्रेस बोलीं- लिपस्टिक ही हट गई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़