'तारक मेहता' के 'टप्पू' पर मेहरबान हुए रणवीर सिंह, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

सीरियल में टप्पू का किरदार निभाकर करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुके राज अनादकट (Raj Anadkat) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. अब राज के लेटेस्ट पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. टप्पू आजकल काफी खुश हैं और हो भी क्यों ना...? अब 'तारक मेहता' के 'टप्पू' की किस्मत चमक गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 09:12 PM IST
  • राज अनादकट ने रणवीर सिंह संग शेयर की तस्वीरें
  • राज आनदकट जल्द करेंगे बड़े प्रोजेक्ट का खुलासा
'तारक मेहता' के 'टप्पू' पर मेहरबान हुए रणवीर सिंह, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के छोटे से लेकर बड़े तक हर कलाकार ने दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल की है. सीरियल में टप्पू का किरदार निभाकर करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुके राज अनादकट (Raj Anadkat) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. वह पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं. 

राज अनादकट अक्सर खबरों में छाए रहते हैं

वहीं, दूसरी ओर राज अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी की झलक लोगों को दिखाते रहते हैं. अब राज के लेटेस्ट पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. टप्पू आजकल काफी खुश हैं और हो भी क्यों ना...? अब 'तारक मेहता' के 'टप्पू' की किस्मत चमक गई है.

राज के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई हलचल

राज आने वाले दिनों में कुछ नया और बड़ा करने वाले हैं. लेटेस्ट पोस्ट में उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ देखा जा सकता है. राज ने अभिनेता संग तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. इनमें टप्पू को थ्री-पीस सूट पहने देखा जा सकता है. वहीं, रणवीर ब्राउन कलर की टी-शर्ट और टोपी पहने दिख रहे हैं.

'टप्पू' ने रणवीर सिंह संग शेयर कीं तस्वीरें

तस्वीरें शेयर करते हुए राज अनादकट ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

वह लिखते हैं, चुप नहीं रह सकता, क्योंकि यह मेरे फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह हैं. मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और उनके साथ दोबारा काम करना बिल्कुल अलग रहा. मैं अपनी लाइफ के इस खास प्रोजेक्ट के बारे में और ज्यादा साझा करने के लिए अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर सकता. जल्द ही इसका राज खुलेगा'.

फैंस हुए उत्साहित

अपने चहेते स्टार के साथ काम करके राज इतने खुश हैं कि वो अपनी इस फीलिंग को शब्दों में भी बयां नहीं कर पा रहे हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रह गया है. लोग बेसब्री से राज के इस प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं. अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. हर कोई उनकी पोस्ट पर कमेंट करके उन पर प्यार बरसा रहा है.  

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में बेबाक हुईं मल्लिका शेरावत, थमने का नाम नहीं ले रही बोल्डनेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़