Kangana Ranaut: लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद गुजरात पहुंचीं कंगना रनौत, लोकसभा चुनाव में हो सकती हैं खड़ीं!

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. एक्ट्रेस हाल ही में गुजरात के द्वारकाधीश के दर्शन करने पहुंची थीं. वहां उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की जिसमें उन्होंने सवाल करने पर बताया कि वो लोक सभा के चुनाव में कड़ी हो सकती हैं   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2023, 01:42 PM IST
    • कंगना रनौत लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव
    • इलेक्शन को लेकर दिया बड़ा बयान
Kangana Ranaut: लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद गुजरात पहुंचीं कंगना रनौत, लोकसभा चुनाव में हो सकती हैं खड़ीं!

नई दिल्ली: Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की हाल ही में फिल्म 'तेजस' रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खासी कमाई नहीं कर पाई है. हालांकि एक्ट्रेस फिल्मी गलियों को छोड़ भगवान के दरबार में दर्शन करने गुजरात पहुंची हैं जहां उन्होंने कई बड़ी बातों का खुलसा किया है.

द्वारकाधीश पहुंची थीं कंगना रनौत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर बयानबाजी को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'तेजस' रिलीज हुई थी पर फिल्म को दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिले और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह से पिट गई. हालांकि तेजस की कमाई ने कंगना को कुछ खास खुश नहीं किया है. फिल्म की रिलीज के बाद कंगना गुजरात के प्रसिद्ध यात्राधाम द्वारका के जगत मंदिर पहुंचीं थीं. जहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए और द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेका.

लोकसभा के इलेक्शन में हो सकती हैं खड़ी

द्वारकाधीश मंदिर पहुंचीं कंगना ने मीडिया से बातचीत की और इसी दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की तरफ इशारा भी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना ने बातचीत में बताया कि भगवान श्रीकृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. इसके अलावा कंगना ने द्वारकानगरी को लेकर भी कुछ बातें कहीं. उन्होंने कहा, 'बहुत अद्भुत अनुभव रहा. मैं हमेशा कहती हूं कि जितना हो सके हम आएं यहां प्रभु के दर्शन के लिए, जब भी काम से मिलता है मौका तब आ जाते हैं. पानी के अंदर का जो पूरा द्वारकानगरी है, ऊपर से हमने देखी अभी. हम चाहेंगे कि सरकार से ऐसी सुविधाएं हो कि उसके अंदर भी द्वारकानगरी के जो अवषेश हैं उनको देखें.' 

राम मंदिर पर भी बोलीं एक्ट्रेस 

आगे एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में राम मंदिर पर भी बातें कही और बताया कि 600 साल के संघर्ष के बाद आज राम मंदिर तैयार हो रहा है. भाजपा सरकार की वजह से हमे ये दिन देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस ने भी बोला कि हम बड़ी धूम धाम से मंदिर को फिर से स्थापित करेंगे, ये सनातन धर्म के लिए एक बड़े फेस्टिवल की तरह होगा. बता दें की कंगना की लगातार 2 फिल्मों से वो काफी परेशान हो गई थीं और मन को शांत करने के लिए वो मंदिर पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई FIR, नोएडा में सांप का जहर और विदेशाी लड़कियों संग पार्टी का बड़ा खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़