Surya Kiran Death: तेलुगु फिल्म निर्देशक सूर्य किरण का 48 साल की उम्र में हुआ निधन, जानें मौत की वजह

Surya Kiran Death: तेलगु फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. मशहूर निर्देशक सूर्य किरण का निधन हो गया है. महज 48 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. पिछले काफी समय से वह बीमार चल रहे थे और सोमवार को पीलिया के कारण उनका निधन हो गया.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 11, 2024, 06:35 PM IST
    • तेलुगु फिल्म निर्देशक सूर्य किरण का निधन
    • 48 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Surya Kiran Death: तेलुगु फिल्म निर्देशक सूर्य किरण का 48 साल की उम्र में हुआ निधन, जानें मौत की वजह

नई दिल्ली: Surya Kiran Death: तेलुगु इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक सूर्य किरण (Surya Kiran) का निधन हो गया है. महज 48 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. डायरेक्टर के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. 

लंबे समय से बिमार चल रहे थे निर्देशक 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूर्य किरण गंभीर बीमारी पीलिया से पीड़ित थे. लेकिन इस बीमारी से कड़ी लड़ाई लड़ने के बाद भी वह अपनी जान की जंग हार गए. उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के जीईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने कुछ दिनों तक संघर्ष किया और फिर अपनी सांस ली. बता दें कि सूर्य किरण की मौत की जानकारी पीआरओ सुरेश ने दी है। इस खबर के बाद से उनके फैंस सदमे में हैं.

सूर्य किरण की  फिल्में 

सूर्य किरण एक प्रसिद्ध बाल कलाकार थे, जो तमिल, मलयालम और तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टारों के साथ कई फिल्मों में दिखाई दिए हैं. उन्होंने बाल कलाकार के रूप में लगभग 200 फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें 'मौना गीतंगल', 'पादुकाथवन' जैसी कई हिट फिल्में शामिल हैं. निर्देशन में उनका परिवर्तन सफल साबित हुआ था, जब साल 2003 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म 'सत्यम' ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म में सुमंत और जेनेलिया ने अभिनय किया था. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था.

पत्नी से हो गया था तलाक 

बता दें कि सूर्य किरण तमिल एक्ट्रेस कल्याणी एक-दूसरे से प्यार करते थे. कुछ साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करली थी. मगर कुछ समय पहले दोनों का तलाक हो गया था. हाल ही में उन्होंने अपने फिल्मी करियर को दोबारा शुरू किया और एक यूट्यूब इंटरव्यू में इस पर चर्चा की थी. उन्होंने कॉमेडियन और अभिनेता सप्तगिरी के साथ सहयोग करने के बारे में बात की तो और बताया था कि वे जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन अब वे अचानक इस दुनिया से चले गए.

ये भी पढ़ें- Video: जी सिने अवॉर्ड्स में रहा 'जवान' का बोलबाला, शाहरुख खान और एटली कुमार का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़