TRP Ratings: 'अनुपमा' का जलवा बरकरार, इन सीरियल्स को मिली टॉप 5 में जगह

TRP RATINGS: टीवी शोज की 49वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है. सभी शोज के मेकर्स को इसका बेसब्री से इंतजार रहता है. तो चलिए जानते हैं इस सप्ताह किन शोज दर्शकों का खूब दिल जीता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 07:52 PM IST
  • टीआरपी रेटिंग सामने आ गई है
  • 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है
TRP Ratings: 'अनुपमा' का जलवा बरकरार, इन सीरियल्स को मिली टॉप 5 में जगह

नई दिल्ली: टीवी शोज की हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट सभी कलाकारों और शोज मेकर्स के लिए बहुत अहम होती है. इसी के जरिए पता लगाया जाता है कि किस शो को दर्शकों का कितना प्यार मिल रहा है. अब 49वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी हो गई है, जिसमें एक बार फिर से रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पहले ही पायदान पर काबिज है. चलिए अब जानते हैं इसके अलावा और कौन-कौन से शोज टॉप-5 की लिस्ट में शुमार हैं.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे के इस शो को अगर टीवी एंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो कहा जाए तो गलत नहीं होगा. अब एक बार फिर से 'अनुपमा' ने पहले पायदान पर कब्जा बरकरार रखा है. इन दिनों शो में अनुपमा और अनुज बीच मनमुटाव देखे जा रहे हैं, जो अधिक और पाखी की वजह से आए हैं. इस ट्रैक ने दर्शकों को अपने साथ बांधा हुआ है. ऐसे में शो को इस सप्ताह 2.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

नील भट्ट का ये शो लंबे समय से इस लिस्ट में बना हुआ है. हालांकि, इस सप्ताह शो की टीआरपी में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. पिछले सप्ताह 'गुम है किसी के प्यार में' ने 'अनुपमा' को कड़ी टक्कर देते हुए उसके साथ पहले पायदान पर अपनी जगह बना ली थी. हालांकि, इस बार यह 2.6 मिलियन व्यूवरअप इंप्रेशन्स के साथ दूसरे स्थान पर आ गया है. शो में इन दिनों विराट एक असमंजस में फंसा दिख रहा है. वह सई और पाखी में से किसी एक की ही जान बचा सकता है. दर्शकों को ये ट्रैक काफी पसंद आ रहा है.

इमली/ पांड्या स्टोर (Imlie/ Pandya Store)

तीसरे पायदान पर इस सप्ताह 'पांड्या स्टोर' और 'इमली' के बीच कड़ी टक्कर दिखी है. दोनों ही शोज 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ तीसरे पायदान पर आ गए हैं. हालांकि, इस सप्ताह 'पांड्या स्टोर' की टीआरपी में काफी सुधार दिखा है. वहीं, 'इमली' ने दर्शकों को अपने साथ बांधा हुआ है. इस शोज में इन दिनों इमली और अथर्व का ट्रैक दिखाया जा रहा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कुछ समय से खास कमाल नहीं दिख पा रहा है. लगातार शो चौथे और 5वें पायदान पर हैं. इस बार भी इसे 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ चौथा स्थान मिला है. ऐसे में मेकर्स को शो का ट्रैक और दिलचस्प बनाने पर ध्यान देने की जरूरत है.

फालतू/ ये है चाहतें (Faltu/Yeh Hai Chahatein)

5वें पायदान के लिए भी इस सप्ताह में कड़ी टक्कर दिखाई दी है. 'फालतू' को आखिरकार दर्शकों का प्यार मिलता नजर आने लगा है. वहीं, शो को सरगुन कौर लुथरा और अबरार काजी के शो 'ये हैं चाहते' ने टक्कर दी है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पत्रलेखा की चली जाएगी याद्दाश्त, सई-विराट आएंगे करीब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़