The Kashmir Files Trailer: आपको हिलाकर रख देगी कश्मीरी पंडितों की दर्द भरी दास्तां

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files Trailer) का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसने सबको अंदर तक हिला कर दिया है. दर्शक इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2022, 02:40 PM IST
  • 'द कश्मीर फाइल्स' का ट्रेलर रिलीज
  • जल्द बड़े पर्दे पर दस्कत देगी फिल्म

ट्रेंडिंग तस्वीरें

The Kashmir Files Trailer: आपको हिलाकर रख देगी कश्मीरी पंडितों की दर्द भरी दास्तां

नई दिल्ली: इंतजार हुआ खत्म.....बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files Trailer) का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसने सबको अंदर तक हिला कर दिया है. दर्शक इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों के इंतजार पर पूर्णंविराम लगाते हुए फिल्म के निर्देशक ने इसका ट्रेलर आउट कर दिया है. 

'द कश्मीर फाइल्स' का ट्रेलर आउट 

'द कश्मीर फाइल्स' की शुरुआत कश्मीर विद्रोह के कारण 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन के दर्द से होती है. 'द ताशकेंट फाइल्स' में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत के रहस्य की कहानी दिखाने के बाद फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री फिर से सच्ची कहानी पर आधारित चौंकाने और रोंगटे खड़ी कर देने वाली फिल्म लेकर वापस आ गए हैं. 

ट्रेलर खोल देगी आपकी आंखें 

'द कश्मीर फाइल्स' की शुरुआत कश्मीर विद्रोह के कारण 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन के दर्द से होती है. साथ ही दर्शकों फिल्म में दर्शकों को 1990 के दशक में कश्मीर में फैले आतंक, भ्रम और दहशत की एक झलक देखने को मिलेगी. यह फिल्म कश्मीरी नरसंहार की दर्द भरी और इमोशनल तस्वीर पेश करती है. ट्रेलर देखते समय आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

11 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि इस कहानी को पर्दे पर उतारना कोई आसान काम नहीं था, क्योंकि कश्मीरी पंडितों का पलायन भारतीय राजनीति का एक अहम और संवेदनशील मुद्दा है. ट्रेलर देखने के बाद अब दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के परिवार से मिली रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद, बिताया क्वालिटी टाइम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़