Ranbir Kapoor Viral Video: राणबीर की गोद नजर आईं ये खूबसूरत बाला, वीडियो देख आलिया का टूट सकता है दिल

Ranbir Kapoor Viral Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. एक बार फिर एक्टर अपने एक वीडियों को लेकर लाइम लाइट में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 11:22 AM IST
  • रणबीर कपूर की वीडियो हुआ वायरल
  • रणबीर ने अपनी को-स्टार उठाया गोद
Ranbir Kapoor Viral Video: राणबीर की गोद नजर आईं ये खूबसूरत बाला, वीडियो देख आलिया का टूट सकता है दिल

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख फैंस एक्टर की क्लास लगा रहे हैं. तो वहीं कुछ उनकी तारीफ और सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं. आखिर रणबीर के इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या कुछ खास है, आइए आपको बताते हैं.

वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर पिकं कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. रणबीर ने कुर्ते के बटन को खोला हुआ है, उनके 6 पैक एब्स साफ देखे जा सकते हैं. आप देख सकते हैं कि कैसे मस्ती करते रणबीर अपनी को स्टार को गोद में उठा लेते हैं, जिसके बाद उनकी को स्टार शरमा जाती है.

एड शूट का है वीडियो

रणबीर का ये वीडियो एक विज्ञापन शूट का है. वीडियो में रणबीर अपनी फीमेल स्टार के साथ सिर्फ और सिर्फ मस्ती कर रहे हैं. लेकिन आलिया के फैंस को एक्टर का ये अंदाज लगता है पसंद नहीं आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

वहीं कुछ लोगों को कहना है कि आलिया को भी ये वीडियो पसंद नहीं आएगा. बता दें आलिया कई बार जिक्र कर चुकी हैं कि वह रणबीर को लेकर काफी पजेसिव हैं और हो भी क्यों न आखिर एक्टर एक्ट्रेस के बचपन का क्रश भी है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर

रणबीर कपूर पिछली बार आलिया भट्ट के साथ मल्टी स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे. अब एक्टर जल्द ही लव रंजन की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में दिखाई देंगे. फिल्म में एक्टर के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम रोल में दिखाई देंगी. बता दें रणबीर और श्रद्धा पहली बार स्क्रीन स्पेश साझा करते नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर और रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के पिता Mahesh Bhatt की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल से घर पहुंचे फिल्म मेकर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़