'उसने पैंट की जिप खोली और...', जब तिलोत्तमा शोम के साथ दिल्ली में हुई घिनौनी घटना

एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने अपने अब तक के करियर में हर किरदार को बेबाकी से पर्दे पर उतारा है. वैसे, तिलोत्तमा जितनी बिंदास अपने किरदारों में दिखती हैं, उतनी ही बेबाकी से वह निजी जिंदगी में भी अपनी राय रखती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 26, 2024, 06:21 PM IST
    • तिलोत्तमा शोम के खुलासे ने किया हैरान
    • दिल्ली में एक्ट्रेस संग हुई भयानक घटना
'उसने पैंट की जिप खोली और...', जब तिलोत्तमा शोम के साथ दिल्ली में हुई घिनौनी घटना

नई दिल्ली: 'लस्ट स्टोरीज 2', 'हिन्दी मीडियम' और 'अंग्रेजी मीडियम' जैसी फिल्मों से अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम को इन दिनों मेल सेक्स वर्कर्स पर बनी वेब सीरीज 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर' में देखा जा रहा है. इस फिल्म में तिलोत्तमा के साथ मानव कौल भी लीड रोल में दिख रहे हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी इस सीरीज के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच अब उन्होंने एक इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई चौंक गया है. तिलोत्तमा ने इस बातचीत में सेक्स एजुकेशन को लेकर भी खुलकर बात की है.

पेरेंट्स से कैसे भी सवाल कर सकती हैं तिलोत्तमा शोम

तिलोत्तमा ने बताया कि उनके पेरेंट्स बहुत नॉन जजमेंटल हैं और इसी कारण वह उनसे किसी भी तरह के सवाल आराम से बिना किसी झिझक के कर पाती थीं. हॉटर फ्लाई मेल फेमिनिस्ट को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने पेरेंट्स से कुछ भी पूछती थीं. जैसे- 'सेक्स कैसे होता है', 'बच्चे कैसे आते हैं'. वो लोग भी उनके हर सवाल का जवाब देते थे.

दिल्ली में हुआ था हादसा

इसी दौरान एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई ईव टीजिंग की एक घटना को भी याद किया. उन्होंने बताया कि वह समय दिल्ली में थीं. सर्दियों का मौसम था इसलिए अंधेरा भी जल्दी हो गया था. शाम का वक्त था और वह बस स्टैंड पर खड़ी थीं. कभी एक उनके पास एक कार आकर रुकी और उसमें से 6 लड़के उतरे. एक्ट्रेस ने कहा कि पहले तो उन्हें समझ नहीं आया कि कार बस स्टैंड पर क्यों रुकी.

कार वाले ने की घटिया हरकत

तिलोत्तमा ने बताया कि उन्हें कुछ गड़बड़ लगने लगी जिसकी वजह से वह उन लड़कों से दूर हट गईं. हालांकि, इसके बाद उन्होंने तिलोत्तमा पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक्ट्रेस को कुछ समझ नहीं आया और वह बस अपनी जान बचाने के लिए सड़क के बीचों-बीच जाकर लिफ्ट मांगने लगीं. ऐसे में एक कार रुकी और तिलोत्तमा फ्रंट सीट पर जाकर बैठ गईं. इसके बाद उस कार वाले ने अपनी पैंट की जिप खोली और एक्ट्रेस का हाथ पकड़ लिया. तिलोत्तमा ने तुरंत अपना हाथ झटक छुड़वाया.

बेहद घबरा गई थीं तिलोत्तमा

तिलोत्तमा को तमतमाया देख उस आदमी ने कार रोकी और उसे उतरने के लिए कहा. इस घटना से तिलोत्तमा काफी घबरा गई थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि उस दिन वह अपने घर नहीं गईं, बल्कि अपनी एक दोस्त के घर चली गईं. दरअसल, एक्ट्रेस नहीं चाहती थीं कि उन्हें घबराया हुआ देख उनके पेरेंट्स उनके लिए परेशान हो जाएं.

ये भी पढ़ें- YRKKH 26 July Spoiler: अभीरा-अरमान की रोमांटिक डेट देख जलेगी रूही, फूफा-सा को नई जिम्मेदारी सौंपेंगी दादी-सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़