TRP List Week 31: 'अनुपमा' की चमक रही बरकरार, जानिए टॉप 5 शोज का क्या है हाल

TRP List Week 31: बार्क इंडिया ने इस सप्ताह के बेस्ट टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी है. इस सप्ताह भी एक बार फिर से नंबर वन का ताज 'अनुपमा' के सिर पर ही सजा हुआ दिखा. आइए जानते हैं कि बाकी शोज कितना दम दिखा पाए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 11, 2023, 01:19 PM IST
  • 'अनुपमा' को नहीं मिली कोई टक्कर
  • टॉप 5 में इस सप्ताह इन्हें मिली जगह
TRP List Week 31: 'अनुपमा' की चमक रही बरकरार, जानिए टॉप 5 शोज का क्या है हाल

नई दिल्ली: टीवी शोज कब हमारे परिवार का एक हिस्सा बन जाते हैं इसका अंदाजा हमें खुद भी नहीं लग पाता. ऐसे में अपने पसंदीदा शोज की कहानी को जानने के लिए हमेशा ही दर्शक उत्साहित रहते हैं. ऐसे में सभी के शोज के मेकर्स और फैंस हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी से पता चलता है कि कौन सा शो कितना कमाल दिखा रहा है. जानिए इस बार किस शो को कितना प्यार मिला.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' को इस सप्ताह भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो में दिखाए जा रहे हर ट्रैक को काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में यह लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर कब्जा जमाए हुए है. शो ही हर सप्ताह की पोजिशन को देखकर कहते हैं कि पहले नंबर पर रहना 'अनुपमा' की अब आदत बन चुकी है. इस सप्ताह शो को 2.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

इस सप्ताह लिस्ट में ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिला है. इस बार भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दूसरे स्थान पर जमा हुआ है. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के लीड रोल वाले इस शो में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस सप्ताह शो ने 2.4 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स बटोरे हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी वक्त के साथ और दिलचस्प होती जा रही है. इस समय सवि और ईशान का ट्रैक देखने को मिल रहा है. शो में फिलहाल दिखाया जा रहा है कि सवि दुर्वा की रैगिंग से परेशान होकर फैसला करती है कि वह उसे सबक जरूर सिखाएगी. वहीं, ईशान भी इस मामले को सुलझाने की पूरी कोशिश कर रहा है. ऐसे में ट्रैक काफी मजेदार हो गया है. इस सप्ताह शो को 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं. 

फाल्तू (Faltu)

'फाल्तू' की टीआरपी रेटिंग में काफी सुधार होता दिख रहा है. जहां एक ओर पिछले सप्ताह ये शो 5वें स्थान पर था, वहीं इस बार इसे 2.0 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ चौथा स्थान मिल गया है. शो में दिखाए जा रहे है लेटेस्ट ट्रैक को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein) 

पिछली बार की तरह इस सप्ताह भी 'ये हैं चाहतें' 5वें पायदान पर भी बरकरार है. ऐसे में शो के मेकर्स को कहानी को और दिलचस्प बनाने की जरूरत है, ताकि आने वाले सप्ताह में इसे कम से कम टॉप-5 की टीआरपीर लिस्ट में से कोई बाहर न कर पाए. इस सप्ताह शो को 1.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सनी देओल की फिल्म, मेकर्स को लगेगा झटका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़