एक्ट्रेस का दावा मां बनने वाली थीं Tunisha Sharma, शीजान खान ने किया था शादी से इनकार

Tunisha Sharma Post Martum Report: शीजान खान पर तुनिषा सुसाइड केस में गंभीर आरोप लगे हैं. बता दें कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका था. ऐसे में शीजान पर तुनिषा को सुसाइड के लिए फोर्स करने के भी आरोप लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 12:08 PM IST
  • तुनिषा की प्रेग्नेंसी की खबरें हो रहीं वायरल
  • शीजान खान है क्या बच्चे का पिता
एक्ट्रेस का दावा मां बनने वाली थीं Tunisha Sharma, शीजान खान ने किया था शादी से इनकार

नई दिल्ली: कल देर रात शनिवार को मीडिया में तब अचानक हड़कंप मच गया जब 20 साल की तुनिषा शर्म ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. उनकी सुसाइड को उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान से जोड़ा जाने लगा. जिस कमरे में तुनिषा ने सुसाइड की वो शीजान का मेकअप रूम था. तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और अब शीजान पुलिस हिरास्त में है.

शीजान खान को किया ट्रोल

ट्विटर और सभी सोशल मीडिया हैंडल्स पर शीजान खान का नाम ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में तुनिषा शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आ रही हैं. एक मीडिया हाउस ने य दावा किया है कि तुनिषा प्रेग्नेंट थीं और शीजान उनसे शादी करने के लिए मना कर रहे थे इसलिए उनके पास सुसाइड का कोई और रास्ता नहीं बचा. इसी के साथ ‘मैडम सर’ फेम एक्ट्रेस प्रीति तनेजा बताया है कि तुनिषा मां बनने वाली थीं. वो शीजान के साथ शादी करने के लिए तैयार थीं लेकिन शीजान बार-बार शादी की बात टालते रहे.

शीजान खान पर आरोप

सोशल मीडिया पर यूजर्स शीजान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अनपढ़ गरीब क्लास हो या पढ़ी लिखी हाई क्लास सबका मकसद एक ही है.इस पूरे केस में शीजान पर तुनिषा को सुसाइड के लिए भड़काने का आरोप लगा है. साथ ही पुलिस उन्हें सोमवार को वसई कोर्ट में पेश करने वाली है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट

ऐसे में तुनिषा की सोशल मीडिया पोस्ट को देख सभी ये अंदाजा लगा रहे हैं कि वो शीजान से बेइंतेहा प्यार करती थीं ऐसे में ब्रेकअप के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाईं. वैसे प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि तुनिषा के शव का पोस्टमार्टम जेजे अस्पताल में किया गया है. तकरीबन 11 बजे तुनिषा के शव को उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा. शाम 4 से साढ़े चार बजे के बीच उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़