Ankita Lokhande Pregnancy: अंकिता कर रही हैं बेबी की प्लानिंग? शो में बोलीं, 'मुझे खट्टा खाने का मन करता है'

Ankita Lokhande Pregnancy: कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर में एंट्री करने वाली सेलिब्रिटी अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं. हाल ही में अंकिता ने लाइव शो के दौरान बातों बातों में बहुत कुछ कह दिया है जिसकी वजह से उनकी प्रेगनेंसी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2023, 03:07 PM IST
    • अंकिता लोखंडे को लेकर उड़ी प्रेगनेंसी की खबर
    • एक्ट्रेस ने कहा- 'बहुत खट्टा खाने का मन कर रहा है'
Ankita Lokhande Pregnancy: अंकिता कर रही हैं बेबी की प्लानिंग? शो में बोलीं, 'मुझे खट्टा खाने का मन करता है'

नई दिल्ली: Ankita Lokhande Pregnancy: ‘बिग बॉस’ के घर में आए दिन किसी ना किसी नोंक झोंक देखने को मिलती है. कभी ईशा मालवीय की अभिषेक और समर्थ जुयाल के साथ ड्रामा तो कभी ऐश्वर्या का एग्रेसिव बिहेवियर देखने को मिल जाता है. इन खबरों के बीच एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खट्टा खाने की इच्छा जाता कर प्रेगनेंसी की खबरों को हवा दे दी है. 

क्या अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं?

अंकिता लोखंडे साल 2021 में ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी, शादी के बाद एक्ट्रेस की कई बार प्रेगनेंसी की खबरें सामने आई थी. शो में अंकिता रिंकू और जिगना के साथ बैठीं बातें कर रही थीं. अंकिता किचन में तहलका और अरुण के साथ खड़ी होती हैं और बातों बातों में कहती हैं कि 'मुझे कुछ अच्छा नहीं लग रहा है, उलटी जैसा मन कर रहा है और खट्टा खाने का मन कर रहा है लगता है कि मुझे कुछ प्रॉब्लम हो गई है.'

रिंकू और जिगना हुईं खुश

सामने बैठी रिंकू धवन और जिगना उन्हें कहती हैं,  तो ये तो अच्छी प्रॉब्लम है. ये बात सुन अंकिता शर्मा जाती हैं और कहती हैं, नहीं, नहीं ऐसा कुछ नहीं है अब इस घर में है तो यहां क्या ही होगा. अंकिता की बातें सुनने के बाद रिंकू ने अंकिता को ये यकीन दिलाया कि वो उनका जरूर ख्याल रखेंगी. अंकिता की ये बात सुन जिगना और रिंकू कहती हैं, पहले के कर्म भी कुछ होते हैं जिसपर अंकिता कहती हैं कि, मुझे भी वैसा ही लग रहा कुछ.

पहले भी उड़ चुकी हैं प्रेगनेंसी की खबरें 

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में 14 दिसंबर को शादी की थी. विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले एक्ट्रेस लेट सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं. बता दें कि  ये पहली बार नहीं जब अंकिता की प्रेगनेंसी की खबरें उड़ रही हैं. बिग बॉस के घर में जाने से पहले भी फैंस के बीच उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ी थी. जिसपर अंकिता ने साफ इंकार किया था. 

ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia Wedding: दुल्हन बनने वाली हैं तमन्ना? विजय संग शादी को लेकर परिवार के प्रेशर में हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़