तालिबानियों के अफगानिस्तान में फंसे एक्ट्रेस नुपुर के जीजा, 38 दिनों से नहीं मिली कोई खबर

छोटे पर्द की मशहूर अभिनेत्री नुपुर अलंकार और उनका परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है. उनकी बहन जिज्ञासा के लिए हर मिनट एक नई चुनौती लेकर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2021, 12:37 PM IST
  • तालिबान में फंसे नुपुर के जीजा
  • 19 अगस्त को हुई थी लास्ट बात
तालिबानियों के अफगानिस्तान में फंसे एक्ट्रेस नुपुर के जीजा, 38 दिनों से नहीं मिली कोई खबर

नई दिल्ली: छोटे पर्द की मशहूर अभिनेत्री नुपुर अलंकार और उनका परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है. उनकी बहन जिज्ञासा के लिए हर मिनट एक नई चुनौती लेकर आ रहा है. दरअसल, अभिनेत्री की जीजा तालिबानियों के अफगानिस्तान में फंसे हैं. 

तालिबान में फंसे हैं नूपुर अलंकार के जीजा 

तालिबानियों के कब्जे से पहले नूपुर अलंकार के जीजा अफगानिस्तान गए थे, जब वहां की सत्ता पर तालिबानियों ने कब्जा कर लिया, तब से ही एक्ट्रेस के जीजा अभी तक लापता हैं और उनकी कोई खबर नहीं है. 38 दिन से नूपुर के परिवार ने उनसे बात नहीं की है. 

19 अगस्त को हुई थी आखिरी बात

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने बताया कि, 'हमारी उनसे आखिरी बात 19 अगस्त को हुई थी लेकिन उनके बाद से हम उनके संपर्क में नहीं आ पा रहे है. हम बस प्रार्थना कर रहे हैं कि वह सकुशल घर लौट आए. हर मिनट मेरी बहर और परिवार के लिए कठिन चुनौती लेकर सामने आ रहा है. हमारे दिमाग में उनके ख्याल आते रहते हैं. हम अभी तक यही नहीं समझ पा रहे कि वह कहां है और कैसे हैं'. 

ये भी पढ़ें- फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे साहिल खट्टर, एक्टर बोले-'मैं अपने काम से कभी संतुष्ट नहीं होता हूं'

लोग कर रहे हैं प्रार्थना 

नूपुर अलंकार के जीजा जी के लिए लोग सोशल मीडिया पर लगातार प्रार्थना कर रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस के जीजा के अलावा और भी कई लोग अफगानिस्तान में तालिबान में फंसे हुए हैं. हालांकि भारत सरकार अब तक कई नागरिकों को बचाकर वापिस भारत ले आई है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़