सुरभि चंदना ने साड़ी पहन लगाया बोल्डनेस का तड़का

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर सिजलिंग लुक की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू चला दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 02:30 PM IST
  • सुरभि चंदना ने फिर चलाया हुस्न का जादू
  • इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं सुरभि
सुरभि चंदना ने साड़ी पहन लगाया बोल्डनेस का तड़का

नई दिल्ली: Surbhi Chandna Photos: टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हालांकि, एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा पिछले कुछ वक्त से अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. सुरभि आज उस मुकाम पर हैं कि वह जो भी पहनती या करती हैं वह ट्रेंड बन जाता है. फैंस ने उनके हर अवतार को खूब पसंद किया है.

Surbhi Chandna किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं 

आज सुरभि के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह अक्सर अपना नया लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर से सुरभि की सिजलिंग अदाओं ने उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

सुरभि ने पहना डीपनेक ब्लाउज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सुरभि को येलो कलर की स्टाइलिश साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने डीपेनक ब्लाउज पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए सुरभि ने ग्रीन हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है. यहां उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. हाथों में मैचिंग चूड़िया उन पर खूब जच रही हैं.

वायरल हुआ एक्ट्रेस का लुक

सुरभि यहां कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वह इस लुक में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. लोग उनके इस लुक पर नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. इस कारण सुरभि का ये अवतार तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढे़ं- VIDEO: मौनी रॉय ने किया कातिलाना अदाओं से वार, इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़