Surbhi Chandna Pics: स्विमिंग पूल में उतरीं सुरभि चंदना, 'इश्कबाज' फेम ने ऐसे दिखाई अदाएं

Surbhi Chandna Pics: सुरभि चंदना इन दिनों थाईलैंड में हैं, ऐसे में अपनी ट्रिप को एन्जॉय करते हुए वो काफी खूबसूरती से हर ड्रेस में चार चांद लगा रही हैं. हाल ही में टू पीस पहन उन्होंने स्विमिंग पूल में अदाएं दिखाई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 04:42 PM IST
  • सुरभि चंदना ने फिर चलाया हुस्न का जादू
  • सोशल मीडिया सेंसेशन हैं एक्ट्रेस सुरभि
Surbhi Chandna Pics: स्विमिंग पूल में उतरीं सुरभि चंदना, 'इश्कबाज' फेम ने ऐसे दिखाई अदाएं

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने अपने शोज और एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. हालांकि, एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा पिछले कुछ वक्त से अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. आज फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. सुरभि के चाहने वाले आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

सोशल मीडिया लवर है सुरभि

सुरभि अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. अब एक बार फिर से सुरभि की सिजलिंग अदाओं ने उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. सुरभि इन दिनों थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. 

सुरभि वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं

इसी बीच सुरभि ने अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं, जिसमें उन्हें ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

यहां वह स्विमिंग पूल के बीचों-बीच अपनी अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. क्रॉस कट बिकिीन और टाई एंड लोअरवियर के साथ सुरभि ने नेक में चोकर पहना हुआ है. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

लुक को कंप्लीट करने के लिए सुरभि ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ उन्होंने कानों में हूप-ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां सुरभि कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. सुरभि इन फोटोज में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं.

इस शो में दिखेंगी सुरभि

सुरभि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने अपकमिंग टीवी शो 'शेरदिल शेरगिल' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें एक्टर धीरज धूपर के साथ रोमांस करते हुए देखा जाने वाला है. 

ये भी पढे़ं- 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने लूटी महफिल, ओपन श्रग में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़