'गदर 2' एक्ट्रेस Ameesha Patel के बयान को सुनकर Uorfi Javed का पारा हुआ हाई , एक्ट्रेस के लिए कह दी ये बड़ी बात

Uorfi Javed on Ameesha Patel statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इस दिनों अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर लाइम लाइट में हैं. इस बीच अब उन्होंने ओटीटी, गे, संमलैंगिग मुद्दे पर बयान दिया, जिस पर उर्फी जावेद ने रिएक्ट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 9, 2023, 12:40 PM IST
  • अमीषा पटेस का बयान हुआ वायरल
  • उर्फी जावेद ने एक्ट्रेस को बताया अशिक्षित
'गदर 2' एक्ट्रेस Ameesha Patel के बयान को सुनकर  Uorfi Javed का पारा हुआ हाई , एक्ट्रेस के लिए कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Uorfi Javed on Ameesha Patel statement: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पेश किए जाने वाले कंटेंट्स दर्शकों का काफी मनोरंजन करते हैं. कई बड़ी हस्तियों भी ओटीटी का रुख करने लगी हैं. हालांकि, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को काफी बुरा भला कहा है. उनका कहना है कि इन प्‍लेटफॉर्म्‍स पर एडल्‍ड कंटेंट्स बहुत बेबाकी से और बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जाता है. एक्ट्रेस के इस कमेंट पर उर्फी जावेद ने रिएक्ट किया है.

क्या बोलीं उर्फी

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखा तो उनका पारा हाई हो गया. उन्होंने इसे अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और अमीषा पटेल से कई तीखे सवाल कर डाले. उर्फी ने पूछा- 'ये गेज्म और लेस्बियनिज्म क्या है?

बच्चों को इससे दूर रखें? तो मतलब ये कि जब ये कहती हैं कहो ना प्यार है, तो ये सिर्फ स्ट्रेट लोगों के लिए ही होता है? पब्लिक फिगर ऐसे बिना खुद को एजुकेट किए इस तरह की बातें करेंगे वो भी इतने सेंसिटिव टॉपिक पर?'

अमीषा पटेल ने दिया बयान

बता दें कि अमीषा पटेल ने कहा था कि अब वो दौर है ही नहीं जब बच्चे अपने दादा-दादी के साथ बैठकर फिल्मों को देख पाएंगे. अब हालात ऐसे हो गए हैं कि फिल्में देखते हुए पर्दे पर कुछ न कुछ ऐसा आ जाता है कि बच्चों की आंखें बंद करनी पड़ती हैं. अच्छी, साफ-सुथरी फिल्मों के लिए दर्शकों को काफी इंतजार करना पड़ता है. वहीं, ओटीटी तो ऐसा कोई साफ कंटेंट नहीं दे रहा है.

'गदर 2' में नजर आएंगी अमीषा

अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर 2' के कारण काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर सनी देओल के साथ रोमांस करते देखा जाएगा. अमीषा अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उनका मानना है कि फिल्मों का जो स्वाद दर्शक खो चुके हैं, वो उन्हें गदर 2 में जरूर देखने को मिलेगा. फिल्म 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Sanjeev Kumar Birth Anniversary: इस हसीना के एक तरफा प्यार में पागल थे संजीव कुमार, मौत से पहले कर दी थी ये भविष्यवाणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़