Ram Charan की पत्नी का बेहद खास रहा बेबी शॉवर, चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो देख फैंस हुए एक्साइटेड

दिसंबर 2022 में रामचरण और उपासना ने बहुत ही प्यारे कार्ड के साथ प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. जून 14 2012 को दोनों ने शादी की अपनी शादी के बाद से ही दोनों लाइमलाइट से दूर हैं. ऐसे में उपासना की गोद भराई सेरेमनी बेहद खास रही. दोनों को देख आप भी आशीर्वाद देंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2023, 02:35 PM IST
  • रामचरण के घर आई खुशियां
  • पत्नी ने मनाया अपना बेबी शॉवर
Ram Charan की पत्नी का बेहद खास रहा बेबी शॉवर, चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो देख फैंस हुए एक्साइटेड

नई दिल्ली: साउथ के दमदार एक्टर रामचरण जल्द पिता बनने वाले हैं. हाल ही में उनकी पत्नी उपासना ने अपने बेबी शॉवर की खास तस्वीरें साझा की. जिन्हें देख हर कोई दंग रह गया. उपासना के चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा था.शादी के 11 साल बाद दोनों माता-पिता बनने वाले हैं. ऐसे में दोनों की खुशी का ठिकाना ही नहीं है. गोद भराई सेरेमनी देख सब उपासना को बधाई देते नजर आए.

मां के साथ उपासना

उपासना ने हाल ही में अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी. ऐसे में जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई वो उपासना की गोद भराई की थी. उपासना इस तस्वीर में अपनी मां सुरेखा के साथ बेहद खुश दिखाई दीं. ग्रे टोन सूट में उपासना ने एख बनारसी दुपट्टा लिया हुआ था. इस खास पल में उपासना की मां उनके बेबी बंप को सहला रही थीं.

मां को जन्मदिन की दी बधाई

उपासना ने इस स्पेशल तस्वीर के साथ अपनी मां के लिए एक मैसेज लिखा. लिखती हैं हैप्पी हैप्पी बर्थडे टू माय डियरेस्ट अथम्मा. वो इन तस्वीरों में शरमा रही हैं वहीं अम्मा उनके गाल चूमते दिखाई दे रही हैं. उपासना ने अपनी गोद भराई काफी सिंपल रखी और बिना किसी ज्यादा ताम-झाम के वो सादी लुक में नजर आईं.

11 साल बाद मां-पिता

दिसंबर 2022 में रामचरण और उपासना ने बहुत ही प्यारे कार्ड के साथ प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी.जून 14 2012 को दोनों ने शादी की थी. दोनों हमेशा से ही अपने रिश्ते को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखते हैं. दोनों ने हमेशा अपनी लाइफ को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा है. कभी कभार उपासना अपनी जिंदगी के खास लम्हों को इंस्टा पर शेयर कर ही देती हैं.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़