उर्फी जावेद को बोल्डनेस दिखाना पड़ा भारी, कैमरे के सामने हुईं Oops Moments का शिकार

Urfi Javed Video: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उर्फी का बोल्ड लुक वायरल रहता है. एक बार फिर उर्फी का स्टनिंग वीडियो धमाल मचा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 08:18 PM IST
  • उर्फी जावेद ने फिर दिखाया बोल्ड लुक
  • स्टनिंग अंदाज से उड़ाए फैंस के होश
 उर्फी जावेद को बोल्डनेस दिखाना पड़ा भारी, कैमरे के सामने हुईं Oops Moments का शिकार

नई दिल्ली: Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी के फैंस उनके लेटेस्ट लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. बता दें कि उर्फी टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान अपने कमाल के फैशन सेंस से मिली हैं. एक बार फिर उनका अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल वायरल हो रहा है. उर्फी के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने घडी से स्कर्ट बनाकर पहना हुआ है. लेकिन उनका ये बोल्डनेस उन पर भारी पड़ा गया, दरअसल एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गई. 

घड़ी से बनाई स्कर्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सोशल मीडिया पर फैंस को उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है. वहीं अब इंटरनेट पर उनका बोल्ड लुक सामने आया है. एक्ट्रेस ने घड़ी से बनी स्कर्ट पहनी है. सोशल मीडिया उर्फी के इस अतरंगी अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. इस स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने पिंक कलर की टीशर्ट पहनी हुई है. इस दौरान एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गई. इस बार एक्ट्रेस को बोल्डनेस दिखाना भारी पड़ गया. 

ड्रेसिंग सेंस से मिली पहचान 
उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल के दीवाने आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी हैं. कॉफी विद करण शो में रणवीर सिंह ने उर्फी की ड्रेसिंग सेंस की काफी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि उर्फी जावेद अपने कपड़े कभी भी दोबारा नहीं पहनती हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ हैं. उर्फी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर कर लाखों लोगों को हैरान कर देती हैं. उर्फी जावेद के इसी अतरंगी फैशन स्टाइल की वजह से दिन पर दिन उनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः YRKKH Upcoming Twist: आमने-सामने आए अभिमन्यु और अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़