Urfi Javed की दरियादिली के मुरीद हुए लोग, जानिए किसके लिए खरीदी लाखों की गाड़ी?

Urfi Javed new Car: उर्फी जावेद ने हाल ही में एक दूसरी कार खरीदी. इस कार की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उर्फी जावेद अपनी बहन के साथ कार खरीदने पहुंची. कार खरीदते हुए उन्होंने अफनी बहन के साथ केक भी काटा. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2023, 09:47 AM IST
  • उर्फी जावेद ने खरीदी दूसरी कार
  • बहन संग शोरूम में जाकर बनाई वीडियो
Urfi Javed की दरियादिली के मुरीद हुए लोग, जानिए किसके लिए खरीदी लाखों की गाड़ी?

Urfi Javed News: उर्फी जावेद ने अपनी फैशन सेंस से काफी पहचान बनाई है. वो देशभर में अपने अतरंगी फैशन की वजह से काफी पॉपुलर हैं. जहां एक तरफ उनके कपड़ों की चर्चा होती रहती हैं वहीं उर्फी जावेद की दरियादिली ने सबको उनका जबरा फैन बना दिया है. दरअसल उर्फी जावेद ने हाल ही में एक कार खरीदी. कार से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रही है.

शानदार कार की वीडियो आई सामने

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने अपने घर में खए नए मेहमान का स्वागत किया है. वीडियो में एक बेहद शानदार कार दिखाई दे रही है. वीडियो को सीधा शोरूम से ही अपलोड कर दिया गया है. उर्फी जावेद शोरूम से अपनी नई कार रिवील करते हुए दिख रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने लाल रंग की महिंद्रा जीप मेरिडियन खरीदी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

बहन के साथ खरीदी कार

ये उर्फी जावेद की दूसरी कार है. इस कार की कीमत लगभग 35 लाख बताई जा रही है. उर्फी की बहन ने कार के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. उर्फी के फैंस को भी उनकी जिंदगी में इस नए बदलाव से खुशी है. वैसे ये कार उर्फी ने ना अपने लिए ली है ना अपनी बहन के लिए. बल्कि ये सरप्राइज उनकी टीम के लिए. ये कार इसलिए ली गई है ताकि उनकी पूरी टीम उनके साथ ट्रैवल कर सके.

बड़े सितारों की महफिल

उर्फी जावेद की फैशन सेंस को जहां पहले लोग अश्लील मान रहे थे वहीं अब सभी उर्फी को सपोर्ट करने लगे. उर्फी जावेद अब उन शोज और इवेंट का हिस्सा बन गई हैं जहां बड़े-बड़े सितारों का आना-जाना लगा रहता है. कुल मिलाकर उर्फी जावेद के अच्छे दिन चल रहे हैं और वो बहती गंगा में हाथ धोती नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़