Urfi Javed Tweet: मुस्लिम होने के कारण मुंबई में दर-दर भटक रही हैं उर्फी जावेद! लोगों ने किया घर देने से मना

Urfi Javed Tweet: उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने न मिलने को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 12:03 AM IST
  • उर्फी जावेद को मिल रहा मुंबई में घर
  • उर्फी के खुलासे ने उड़ाए सबके होश

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Urfi Javed Tweet: मुस्लिम होने के कारण मुंबई में दर-दर भटक रही हैं उर्फी जावेद! लोगों ने किया घर देने से मना

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने फैशन सेंस से दुनियाभर के लोगों के होश उड़ाए हुए हैं. कई बार वह अपने बेबाक लु्क्स के कारण मुश्किलों में भी पड़ जाती हैं. अब उर्फी एक और नई परेशानी का सामना कर रही हैं, जिसका खुलासा उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए किया है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें मुंबई में घर ढूढ़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. कोई भी उन्हें मुंबई में किराए पर घर देने के लिए तैयार नहीं हैं. अब उन्होंने अपना दुखड़ा सोशल मीडिया पर सुनाया है .

Urfi Javed ने बताई अपनी मुश्किल

उर्फी का कहना है कि उनके ड्रेसिंग सेंस और विवादों में होने के कारण लोगों ने उन्हें घर देने से इंकार कर दिया है.

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुस्लिम मकान मालिक मुझे मेरे ड्रेसिंग सेंस के कारण घर देने के लिए तैयार नहीं है, हिन्दू मकान मालिक मुझे इसलिए घर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं. कुछ मकान मालिक राजनीतिक धमकियों के डर से मुझे घर नहीं दे रहे. मुंबई में किराए का घर ढूंढ़ पाना बहुत मुश्किल है.'

उर्फी का ड्रेसिंग सेंस बन गया बड़ी मुसीबत

उर्फी जावेद को उनके अनोखे और बेबाक ड्रेसिंग सेंस के कारण ही दुनियाभर में एक अलग पहचान मिली है, लेकिन अब उनका ये ड्रेसिंग सेंस ही हर दिन उनके लिए एक बड़ी मुसीबत बनता जा रहा है. अब तो नौबत इतनी खराब हो गई है कि उर्फी अपने लिए एक किराए का घर तक नहीं खोज पा रही हैं.

उर्फी के सपोर्ट में आए यूजर्स

अब उर्फी जा ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने मकान मालिकों के ऐसे बर्ताब को बिल्कुल गलत बताया है. वहीं, उर्फी के कुछ चाहने वालों का कहना है कि वह उनके लिए घर ढूंढ़ने में मदद करने की कोशिश करेंगे. अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी को इस बार लोगों का प्यार संवेदनाएं मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- Sanjana Sanghi Photos: संजना संघी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, जालीदार ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़