उर्फी जावेद ने 'मिडिल क्लास लव' की एक्ट्रेसेस को पहनाई बोरे की बनी ड्रेस, देखें वीडियो

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी अक्सर अपने अतरंगी कपड़े पहन हर किसी को हैरान कर देती हैं. हाल ही में उर्फी ने मिडील क्लास लव की एक्ट्रेस का मेकओवर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 10:54 PM IST
  • उर्फी ने 'मिडिल क्लास लव' एक्ट्रेसेस किया मेकओवर
  • 'मिडिल क्लास लव' की एक्ट्रेसेस पहनाई पिन की ड्रेस
उर्फी जावेद ने 'मिडिल क्लास लव' की एक्ट्रेसेस को पहनाई बोरे की बनी ड्रेस, देखें वीडियो

नई दिल्ली: Urfi Javed: 'बिग बॉस ओटीटी' की पूर्व प्रतियोगी उर्फी जावेद, जो अपने विचित्र फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में हैं, ने अभिनेत्री ईशा सिंह और काव्या थापर को उनकी आने वाली फिल्म 'मिडिल क्लास लव' के लिए सिर्फ 10 रुपये में एक स्टाइल स्पिन दिया है. एक्ट्रेस ने एक प्रोमो में मिडिल क्लास लव की एक्ट्रेसेस का मेकओवर किया है. इस दौरान एक्ट्रेस कि पिन और बोरे से बनी ड्रेस देख हर कोई हैरान हो गया. 

सेफ्टी पिन से बनाई ड्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने पहनावे को बुनियादी चीजों के साथ बदल दिया जो एक मध्यम वर्ग के घर में उपलब्ध हैं जैसे सेफ्टी पिन और एक बोरी. यह मूल रूप से फिल्म की थीम के साथ मेल खाता है.उर्फी जावेद हैं, "फैशन महंगे कपड़ों से परिभाषित नहीं होता है. यह इस बात से परिभाषित होता है कि आप कितने नवीन हैं और आप साधारण और बुनियादी कपड़ों से क्या बना सकते हैं. मैं दिल से एक मध्यम वर्ग हूं और इसलिए मैं फिल्म के ट्रेलर से खुद को जोड़ सकती हूं."

10 रुपये से कम कीमत में स्टाइल ड्रेस 
उर्फी जावेद ने एक इवेंट के दौरान 10 रुपये से भी कम में स्टाइलिश ड्रेस के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने कहा कि "मैं बॉलीवुड के इन नए चेहरों से मिलने और उन्हें 10 रुपये से कम कीमत में स्टाइल करने के लिए उत्साहित थी, जो कि मध्यम वर्ग के घरों में मौजूद हैं. उर्फी जावेद ने आगे कहा, "यह कुछ ऐसा है जिसमें मैंने व्यक्तिगत रूप से निवेश किया है और मैंने इस मिडिल क्लास के मेकओवर को बनाने में बहुत अच्छा समय बिताया है. काव्या और ईशा ने भी अपने आउटफिट को अच्छी तरह कैरी किया है. 

मिडिल क्लास लव 16 सितंबर को होगी रिलीज 
ईशा ने कहा कि उर्फी जावेद से मिलना "अच्छा अनुभव" था. काव्या ने कहा, जब फैशन की बात आती है तो उरफी एक "पूर्ण जादूगर" है. 'मिडिल क्लास लव' में प्रीत कमानी भी हैं और यह रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित है. फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है. मिडिल क्लास लव 16 सितंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

इसे भी पढ़ेंः सुरभि चंदना ने ऐसे लचकाई पतली कमर, डांस के जलवे से लूटा अच्छे-अच्छों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़