स्टाइल क्वीन उर्फी जावेद हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, एयरपोर्ट पर गिरा साड़ी का पल्लू

Urfi Javed Oops Moment Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 07:08 PM IST
  • ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं उर्फी
  • उर्फी जावेद का बोल्ड वीडियो
स्टाइल क्वीन उर्फी जावेद हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, एयरपोर्ट पर गिरा साड़ी का पल्लू

नई दिल्ली: Urfi Javed Oops Moment Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर उनका स्टाइलिश और बोल्ड अवतार वायरल रहता हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर उर्फी जावेद का बोल्ड वीडियो धमाल मचा रहा है. इस लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई. 

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई उर्फी 

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर ऊप्स मोमेंट का शिकार होते हुए नजर आ रही हैं.  लाइट पिंक और ऑरेंज कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. वहीं कैमरे के सामने जैसे ही पोज देने के लिए आगे बढ़ती है, वैससे ही उनका पल्लू खिसक जाता है. ऐसा एक बार नहीं कई बार होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी को अपनी साड़ी को संभालने में काफी दिक्कत होती है. जब वह खुद से साड़ी नहीं संभाल पाती हैं तो एक महिला उनकी मदद करती हैं. 

फैंस हुए हैरान 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@bollytellybuzz)

उर्फी जावेद ऐसे बहुत ही कम मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आती हैं. उर्फी जावेद ऑरेंज और पिंक कलर की साड़ी में बेहद स्टनिंग और खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन उर्फी जावेद इस दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई. 

ऐसे मिला फेम 
उर्फी जावेद कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं, लेकिन उर्फी को पहचान सोशल मीडिया से मिली है. उर्फी को इंटरनेट पर उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. आम लोग ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स भी उनके फैशन स्टाइल को काफी पसंद करते हैं. 

इसे भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधे परितोष त्रिपाठी और मीनाक्षी, शामिल हुए ये सेलेब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़