Cricketer Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने नहीं छोड़ा ऋषभ पंत का पीछा, जा पहुंचीं अस्पताल!

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत को हाल ही में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कैसे उनसे दूर रह पातीं और फिर एक बार ऋषभ पंत के पीछे अस्पताल पहुंच गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 01:50 PM IST
  • उर्वशी रौतेला ने की हद पार
  • ऋषभ पंत से मिलने जा पहुंची इस बार
Cricketer Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने नहीं छोड़ा ऋषभ पंत का पीछा, जा पहुंचीं अस्पताल!

नई दिल्ली: ऋषभ पंत के पीछे-पीछे उर्वशी रौतेला फिर एक बार मुंबई पहुंच गई हैं. ये महज संयोग नहीं होगा कि जिस अस्पताल में ऋषभ पंत को हाल ही में शिफ्ट किया गया है उर्वशी उसी अस्पताल के आस-पास मंडरा रही हैं. ऋषभ पंत हाल ही में एक घातक रोड एक्सीडेंट का शिकार हुए जिसके बाद उन्हें मुंबई के किकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया.

पहले भी किया था पीछा

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर ठीक उसी अस्पताल की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. पोस्ट पर उर्वशी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा था लेकिन शेहर का नाम और लोकेशन टैग किए गए थे. पहले जब टी20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया गई थी तब भी उर्वशी वहां जा पहुंची थी.

महज इत्तेफाक नहीं है

उर्वशी रौतेला का बार-बार उसी जगह पहुंच जाना जहां ऋषभ पंत हो एक या दो बार संयोग हो सकता है लेकिन ये कम से कम चौथी बार है. भले ही उर्वशी रोतेला ने ट्रोलर्स को ये बोलकर लताड़ लगाई थी कि ऑस्ट्रेलिया बहुत बड़ा है और वो वहां किसी काम के सिलसिले में गई थीं, लकिन इस बार उर्वशी का ठीक उसी अस्पताल की फोटो शेयर करना जहां ऋषभ है काफी रोचक है.

मेंटल हैरेसमेंट

ऐसे में उर्वशी रौतेला की इस हरकत पर ऋषभ पंत के फैंस काफी गु्स्सा हैं. लगातार ट्विटर पर उर्वशी की पोस्ट शेयर कर उन्हें ट्रोल किया जारहा है. एक यूजर ने लिखा कि अगर ऋषभ पंत शिकायत नहीं कर रहे हैं तो क्या हम कर दें. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये तो एक तरह का मेंटल हैरेसमंट है.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़