ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला का पिघला दिल, अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश?

Urvashi Rautela post: उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इंस्टा पोस्ट लगाई जिसमें वो अपनी लहराती बलखाती अदाओं से किसी को बर्थडे विश कर रही हैं. वो कौन हैं इसे लेकर डाउट है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 12:35 PM IST
  • ऋषभ पंत का 25वां जन्मदिन
  • उर्वशी रौतेला ने किया पोस्ट
ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला का पिघला दिल, अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश?

नई दिल्ली: जहां क्रिकेट वहां उर्वशी रौतेला और जहां उर्वशी रौतेला वहां ऋषभ पंत. ये सिलसिला काफी पुराना है जो अब तक जारी है. दोनों की नोक झोंक का सिलसिला अब आगे बढ़ गया है. आज ऋषभ पंत का जन्मदिन भी है तो ऐसे में उन्हें विश करना तो बनता ही है. किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी कि उर्वशी रौतेला उन्हें इस तरीके से विश करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इंस्टा पर शेयर की पोस्ट

उर्वशी रौतेला ने इंस्टा पोस्ट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. ऐसे में उन्होंने बैकग्राउंड में पहला नशा गाना लगाया है और साथ ही अपनी अदाओं से सभी फैंस का दिल भी जीतने की कोशिश की.

कैप्शन में दिया हिंट

आखिर में उर्वशी रौतेला चाहती क्या हैं यह सवाल सबके दिमाग में है. एक्ट्रेस अपने पोस्ट में हैप्पी बर्थडे लिखा है- इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने ना किसी  का नाम न किसी की फोटो न ही किसी को टैग किया गया है. ऐसे में एक बार फिर उर्वशी की इस अनोखी पोस्ट को ऋषभ पंत से ही जोड़ा जा रहा है. आखिर ये ऋषभ पंत का 25वां जन्मदिन जो है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कौन हैं मिशेन मोरोन

वहीं दूसरी ओर एक और वीडियो में उर्वशी रौतेला किसी के साथ बैठी हैं और वो कोई और नहीं इटैलियन एक्टर मिशेल मोरोन हैं. मिशेल मोरोन को हैप्पी बर्थडे भी विश किया गया है. यानी मिशेल मोरोन की आड़ में ऋषभ पंत को भी विश किया जा रहा है. इस तरह उर्वशी एक तीर से दो निशाने लगा रही हैं.

ये भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा के साथ किसिंग सीन को लेकर छलका रश्मिका मंदाना का दर्द, ट्रोलर्स ने कहा था अश्लील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़