ग्रैमी विनर Miley Cyrus के साथ काम करना चाहती हैं Usha Uthup, Flowers गाते हुए वीडियो हुआ वायरल

Usha Uthup And Miley Cyrus: इन दिनों सोशल मीडिया पर  हॉलीवुड की फेमस सिंगर माइली साइरस का गाना 'फ्लावर' वायरल हो रहा है. माइली ने हाल ही में इस गाने के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीता. अब इस गाने को सुन उषा उत्थुप ने सिंगर के साथ काम करने की इच्छा जताई है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 12, 2024, 06:12 PM IST
    • माइली साइरस के साथ काम करना चाहती हैं ऊषा उत्थुप
    • उषा उत्थुप ने गया ग्रैमी विनर का वायरल गाना
 ग्रैमी विनर Miley Cyrus के साथ काम करना चाहती हैं Usha Uthup, Flowers गाते हुए वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Usha Uthup And Miley Cyrus: फेमस सिंगर ऊषा उत्थुप आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इन्होंने अपनी शानदार आवाज से बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं. उषा उथुप की आवाज की दीवानगी आज भी उतनी है जितनी की पहले हुआ करती थी. हाल ही में उषा ने माइली साइरस के ग्रैमी अवार्डेड गाने 'फ्लावर्स' पर परफॉर्म किया जो अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. बताया जा रहा है कि ऊषा उत्थुप को उम्मीद कर रही हैं कि वह जल्द ही माइली साइरस के साथ काम करेंगी.

उषा उत्थुप ने गाया गाना 'Flowers'

ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन हर तरफ से हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस के गाने की चर्चा हो रही है. इस वक्त हर किसी की जबान पर बस फ्लावर गाना ही विराजमान है. 66वें ग्रैमी अवार्ड जितने के बाद गाने को और भी लोकप्रियता मिली है. ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर गायिका उषा उत्थुप ने भी इस गाने को अपनी आवाज में गया, जिसका वीडियो उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. ऊषा की आवाज में फ्लावर्स सुनकर इंटरनेट पर तहलका मच गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Usha Uthup (@singerushauthup)

जल्द कर सकती हैं माइली के साथ काम 

अब सिंगर ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में वायरल गानें और माइली साइरस पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है कि,  'मैं बहुत एक्साइटेड हूं और शुक्रगुजार हूं कि मेरे गाए हुए वर्जन को दर्शकों ने पसंद किया है. मैंने गाना सिर्फ इसलिए गाया क्योंकि मेरी बेटी अंजलि ने एक दिन अचानक मुझे इसके बारे में बताया. जब मैंने इसे सुना तो मुझे यह गाना बहुत पसंद आया.' सिंगर ने आगे कहा कि मैं इस गाने के लिए ग्रैमी अवॉर्ड मिलने पर माइली साइरस के लिए बहुत बधाई देती हूं और मुझे यकीन है कि हम जल्द ही साथ काम करेंगे.

उषा उत्थुप को मिलेगा पद्म भूषण

उषा उत्थुप को भारत सरकार ने पद्म भूषण से सम्मानित करने का एलान किया था. गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर केंद्र सरकार द्वारा पद्म पुरस्कारों का एलान किया गया था. 2024 में पांच हस्तियों को पद्मविभूषण, 17 को पद्मभूषण और 100 को पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 77th BAFTA Awards: बाफ्टा अवार्ड्स के प्रसारण की पूरी हुई तैयारियां, जानिए कब और कहां स्ट्रीम होगा शो?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़