DID Super Mom Winner: वर्षा बुमराह ने किया हरियाणा का नाम रोशन, ट्रॉफी संग जीता लाखों का ईनाम

DID Super Mom Winner: हरियाणा के हांसी कि जिन सड़कों और गलियों में कभी लोगों ने वर्षा को मजदूरी में पति का हाथ बटाते हुए देखा था. आज वही लोग उन्हें ट्रॉफी उठाते देख रहे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 11:24 PM IST
  • वर्षा बुमराह ने 10 लाख रूपए भी जीते
  • पति नितिन ने इस सफर में दिया पूरा साथ
DID Super Mom Winner: वर्षा बुमराह ने किया हरियाणा का नाम रोशन, ट्रॉफी संग जीता लाखों का ईनाम

नई दिल्ली: ज़ी टीवी पर धमाल मचाने वाले डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सुपरमॉम का ये सीजन बेहद धमाकेदार रहा. बता दें कि इस सीजन की विनर मिल गई हैं. हांसी हरियाणा की वर्षा बुमरा ने इस सीजन में जीत दर्ज की है. बता दें कि वर्षा के निम्न मध्यमवर्गीय परिवार से आती हैं और उनके पति एक दिहाड़ी मजदूर हैं.

शिद्दत से जीता सीजन

हरियाणा के हांसी कि जिन सड़कों और गलियों में कभी लोगों ने वर्षा को मजदूरी में पति का साथ निभाते हुए देखा था. आज वही लोग उन्हें ट्रॉफी उठाते देख रहे थे. वर्षा ने हर एपिसोड में पूरी शिद्दत के साथ परफॉर्म किया और उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा हर मोड़ पर उन्हें गाइड कर रही थीं जिसकी बदौलत वो ये सीजन जीत पाईं.

लाखों रुपए

ट्रॉफी के साथ वर्षा ने 10 लाख रूपए की राशि भी अपने नाम की है. इसके अलावा उन्हें कई असाइनमेंट भी मिलने वाले हैं. दर्शकों ने वर्षा को जमकर सपोर्ट किया और झोली भरकर वोट दिए. वर्षा के पति नितिन मंडी में मजदूरी का करते हैं. अपने पति का सपोर्ट ही था जो वो इस मुकाम पर पहुंची. बता दें कि वर्षा ने किसी तरह की डांस ट्रेनिंग नहीं ली है. मजदूरी के बाद घर लौटकर वर्षा यूट्यूब से अपनी डांस की प्रैक्टिस करती थी.

5 साल के बेटा

वर्षा ने 2015 में नितिन से शादी की. उनका बेटा गरिशन अभी 5 साल का है. अपने बेटे की परवरिश के लिए वर्षा ने मजदूरी चुनी. डांस के लिए बचपन का जो प्यार था वो शादी के बाद भी बरकरार रहा. उनके पति ने भी वर्षा के इस सफर में उनका साथ दिया.

ये भी पढ़ें: 'सब जानते हैं नेहा कक्कड़ क्या है', 'ओ साजना' को लेकर ट्रोल किए जाने पर सिंगर ने कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग न्यूज़