'दो दिल मिल रहे हैं' जल्द देगा दस्तक, Varun Dhawan और Natasha Dalal की लवस्टोरी पर बेस्ड है शो

Do dil mil rahi hai show: स्टारप्लस पर लगातार कई नए शोज दस्तक देने वाले हैं. तितली के बाद अब 'दो दिल मिल रहे हैं' नाम का नया शो लॉन्च के लिए तैयार है. शो की कहानी बॉलीवुड के पावर कपल वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी पर बेस्ड है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 3, 2023, 01:43 PM IST
  • 'दो दिल मिल रहे हैं' स्टारप्लस पर होगा प्रसारित
  • लव स्टोरी पर बेस्ड है स्टोरी
'दो दिल मिल रहे हैं' जल्द देगा दस्तक, Varun Dhawan और Natasha Dalal की लवस्टोरी पर बेस्ड है शो

नई दिल्ली: Do dil mil rahi hai show: स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए एक नया शो 'दो दिल मिल रहे हैं' लेकर आया है. इस शो के साथ दर्शकों को एक नया कॉन्सेप्ट और फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. 'दो दिल मिल रहे हैं' बचपन के दोस्त ऋषिराज और प्रियदर्शिनी की कहानी है. उनके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है, दो लवबर्ड्स को अलग कर देता है. उसके बाद क्या-क्या ट्विस्ट और टर्न आते है शो में आपको देखने को मिलेगा.

क्या है कहानी

बचपन में दोस्त से बिछड़ने के बाद वर्षों बीत जाते हैं. ऋषिराज ऋषि सेन के नाम से एक मशहूर उद्योगपति बन जाता हैं, जबकि प्रियदर्शिनी अब पीहु मित्रा के नाम से एक टूर गाइड हैं. कभी प्रेमी रहे दोनों अब एक दूसरे को देखना तक पसंद नही करते. हालांकि, वह एक अतीत साझा करते हैं, जिससे वे अनजान हैं.  क्या उनकी युवावस्था की एक लंबे समय से खोई हुई प्रेम कहानी फिर से लिखी जाएगी?

वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी पर बेस्ड

बॉलीवुड स्टार कपल वरुण धवन और नताशा दलाल सभी के चहेते हैं. दोनों ने सभी युवा और नए जोड़ों के लिए कपल गोल्स निर्धारित किए हैं. वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन से प्रेमी जोड़े रहे हैं.

वरुण और नताशा की तरह ही स्टारप्लस बचपन के प्यार पर आधारित एक नया शो 'दो दिल मिल रहे हैं' लेकर आया है. इस शो में श्रीजला गुहा और सीन बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं. यह शो 10 मई सोमवार से रविवार दोपहर 2 बजे प्रसारित होगा.

इन शोज ने भी जीता दिल

स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और ऐसे में यह कहना उचित होगा कि यह चैनल विशेष रूप से एक ऐसा हब है जहां दर्शक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी जैसे आकर्षक शो का लाइनअप को देखते हुए भावनाओं के ढेर से गुजरते हैं. अब तक इस प्रकार के कंटेंट को दर्शकों ने खूब सराहा है. स्टारप्लस के शो में आकांक्षी महिला पात्रों के चित्रण को दर्शकों से काफी सराहना मिली है। आखिरकार, उन्हें देश की अन्य महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल बना दिया है.

इसे भी पढ़ें:  एयरपोर्ट पर सेल्फी ले रहे फैन को शाहरुख खान ने दिया धक्का, एक्टर वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़