OTT एक्टर्स पर कमेंट करना डेविड धवन को पड़ा भारी, लोगों ने दिखाया आईना, कह दी ये बड़ी बात

David Dhawan: फिल्ममेकर डेविड धवन ने ओटीटी पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर्स पर अजीबो-गरीब बयान दिया है, जिसके बाद से वह सुर्खियों में बने हुए हैं. अब लोग उन्हें उनके बेटे वरुण धवन की आने वाली सीरीज की याद दिलाकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2024, 09:47 AM IST
  • 'थिएटर आओ और औकात दिखाओ'- डेविड धवन
  • लोग बोले बेटे की अगली सीरीज ओटीटी पर ही हो रही रिलीज
OTT एक्टर्स पर कमेंट करना डेविड धवन को पड़ा भारी, लोगों ने दिखाया आईना, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:David Dhawan: डेविड धवन फिल्म इंडस्ट्री के सक्सेसफुल डायरेक्टर हैं. हिंदी सिनेमा में उन्हें कॉमेडी को नया आयाम दिया है. उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों का निर्देशन किया है. एक समय था जब एक साल में उनकी 5 से 6 फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देती थीं. लेकिन अब डेविड अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सेलेक्टिव हो गए हैं. अब हाल में वह अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं.

ओटीटी एक्टर्स को लेकर बोले डेविड धवन 

अरबाज खान के टॉक शो ‘द इंविसिबल’ में डेविड धवन ने अपने करियर और कॉमेडी फिल्मों को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने सलमान खान और गोविंदा को साथ लेकर भी बात की. लेकिन उन्होंने इसी इंटरव्यू में एक ऐसा बयान दिया, जिसके बाद से वह सर्खियों में छाए हुए हैं. उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यह बयान ओटीटी पर काम कर रहे एक्टर्स को लेकर है.

ये क्या बोल गए डेविड धवन

डेविड धवन से जब ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से फिल्मों-बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव के बारे में सवाल किया गया. इस पर उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया कि लोग काफी भड़क गए हैं. उन्होंने कहा कि थिएटर में फिल्म देखने का जादू खत्म नहीं हो सकता है. उन्होंने माना कि ओटीटी फिल्ममेकर्स के लिए एक सिक्योर जगह हो गई है. इसमें मीडिया ट्रायल और बॉक्स ऑफिस के रिजल्ट का दबाव नहीं होता है, लेकिन यह थिएटर से इसका मुकाबला नहीं कर सकते.

ओटीटी पर तो कोई भी कर सकता है एक्टिंग...

डेविड धवन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसमें वह ओटीटी एक्टर्स के बारे में कह रहे हैं कि,”थिएटर आओ और औकात दिखाओ अपनी. ये लोग डरते हैं. ओटीटी तो कोई भी कर सकता है.” उन्होंने कहा कि ओटीटी पर रिएक्शन का दूसरे दिन ही पता नहीं चलता है. थिएटर में जो लाइव ऑडियंस देखकर रिएक्शन देती है, वो असली काम होता है.

लोगों ने दिखाया आईना

डेविड धवन के इसी बयान को लेकर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मनोज बाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे प्रतिभाशाली कालाकारों की ओर इशारा किया गया है. एक यूजर ने लिखा, “वरुण धवन का समंथा के साथ जो शो ओटीटी पर आ रहा है न, कि थिएटर ने उन्हें औकात दिखा दी? ” एक ने लिखा, “डेविड धवन, अरबाज खान के सामने कह रहे हैं, जो न ओटीटी पर चले, न फिल्मों और न ही थिएटर में.” 

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty Birthday: जिस बिल्डिंग में कभी पिता करते थे साफ सफाई, आज उसी के मालिक है सुनील शेट्टी, ऐसे बने बॉलीवुड के एक्शन हीरो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़