दारा सिंह के निधन पर बेटे विंदू दारा सिंह शैंपेन के साथ कर रहे थे सेलिब्रेट, पार्टी माहौल देख हैरान हुए अमिताभ बच्चन

दिग्गज अभिनेता दारा सिंह का निधन साल 2012 में हुआ था. एक्टर के बेटे विंदू दारा सिंह ने पिता की विदाई को सेलिब्रेट किया था. शैम्पेन संग सेलिब्रेशन को देख अमिताभ बच्चन हैरान हो गए थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2024, 02:20 PM IST
  • पिता के निधन को किया था सेलिब्रेट
  • अमिताभ बच्चन हो गए थे हैरान
 दारा सिंह के निधन पर बेटे विंदू दारा सिंह शैंपेन के साथ कर रहे थे सेलिब्रेट, पार्टी माहौल देख हैरान हुए अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: रामानंद सागर में भगवान हनुमान के किरदार को निभाने वाले दारा सिंह भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैंस के दिलों में आज भी वह जिंदा हैं. दारा सिंह का निधन साल 2012 में हुआ था. हाल ही में एक इंटरव्यू में दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ने पिता के निधन के बारे में बताया कि उनका पूरे परिवार ने तय किया था कि वह अपने पिता को रोते हुए नहीं बल्कि अच्छे से विदा करेंगे. इसके लिए उन्होंने शैम्पेन से सेलिब्रेशन किया था. इस माहौल को देख अमिताभ बच्चन हैरान हो गए थे.

दारा सिंह की ख्वाहिश 
सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में विंदू दारा सिंह ने बताया है कि मेरे पिता ने बोला था कि जब मैं मर जाऊं तो मेरी जिंदगी को सेलिब्रेट करना, रोना नहीं. निधन की रात पूरा परिवार साथ था. जीजा, बहने सभी लोग वहां थे. हमने सोचा कि पिता की लाइफ को सेलिब्रेट करते हैं, सबके जाने के बाद हमने शैम्पेन खोली और साथ में पार्टी की. 

अमिताभ बच्चन का आए घर 
पार्टी के दौरान घर की घंटी बजी. विंदू दारा सिंह ने देखा अमिताभ बच्चन दरवाजे पर हैं. वह पापा को श्रद्धांजलि देने के लिए आए थे. अमिताभ जी ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पजामा पहना था. वह रात के समय इसलिए आए थे क्योंकि वह दिनभर शूट कर रहे थे. ऐसे में वह रात के समय घर पर आए थे. 

अमिताभ बच्चन हुए हैरान 
विंदू ने इंटरव्यू में बताया है कि- अमिताभ जी ने पूछा कि क्या हो रहा है. मैंने बोला पापा ने कहा था कि मेरे मरने के बाद मेरी लाइफ को सेलिब्रेट करना. इसके बाद अमिताभ जी ने थम्स अप किया और पूछा कि मम्मी कहां हैं? वह मां के साथ बैठे और बाती की, लेकिन वह हम लोगों को देख बहुत हैरान हुए थे. 

इसे भी पढ़ें:  डायरेक्टर पति की फिल्म के हीरो संग ही भाग गई थीं देविका रानी! आज तक नहीं टूट पाया एक्ट्रेस वो रिकॉर्ड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़