मालदीव से लौटते ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, लोगों को सताई चिंता

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ मलादीव से छुट्टियां मनाकर मुंबई वापस आ गए हैं. हालांकि, वहां से लौटने के बाद ये कपल सीधा कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुंचा. अब इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 08:33 PM IST
  • कोकिलाबेन हॉस्पिटल के सामने स्पॉट हुआ कपल
  • कैमरा देखकर एक्ट्रेस ने दिया अजीब सा रिएक्शन
मालदीव से लौटते ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, लोगों को सताई चिंता

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kholi) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाए रहते हैं. दोनों को एक साथ देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. अब अनुष्का-विराट अपनी बेटी वामिका के साथ मलादीव से छुट्टियां मनाकर मुंबई वापस आ गए हैं. हालांकि वहां से लौटने के बाद ये कपल सीधा कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुंचा. अब इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

मालदीव से लौट आए अनुष्का-विराट

अनुष्का और विराट को हाल ही में कोकिलाबेन अस्पताल से निकलते हुए स्पॉट किया गया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल हो गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से निकलते हुए कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं. 

कोकिलाबेन अस्पताल पहुंता कपल

तस्वीरों में जहां एक ओर विराट अपने फोन में बिजी नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ अनुष्का कैमरे की ओर कुछ कहते हुए दिखाई दीं.

उनके एक्सप्रेशन देखकर ऐसा लग रहा है जैस वह तस्वीरें खींचने पर नाराजगी जाहिर कर रही हैं. हालांकि अभी तक विरुष्का के अस्पताल जाने की वजह सामने नहीं आई है.

इस फिल्म में दिखाई देंगीं अनुष्का 

तस्वीरें देख दोनों के चाहने वाले थोड़ा घबरा गए हैं. कुछ लोग इसे गुड न्यूज से जोड़कर देख रहे हैं.

तो कुछ फैंस विरुष्का के स्वास्थय को लेकर चिंता में हैं. खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो विराट इन दिनों परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं. दूसरी ओर अनुष्का 5 साल के लंबे ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी करने जा ही हैं. वह जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर की बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, 20 की उम्र में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़