इजरायली फिल्ममेकर ने मांगी माफी, विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज बोले-फर्क नहीं पड़ता!

'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर मामला अभी भी गर्म है. विवेक अग्निहोत्री ने जहां एक दिन पहले इजरायली फिल्ममेकर को आड़े हाथ लिया था. वहीं उनकी माफी को लेकर वो बिलकुल रिएक्ट नहीं कर रहे थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 04:05 PM IST
  • इजरायली फिल्ममेकर ने मांगी माफी
  • विवेक अग्निहोत्री ने कहा परवाह नहीं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

इजरायली फिल्ममेकर ने मांगी माफी, विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज बोले-फर्क नहीं पड़ता!

नई दिल्ली: 'द कश्मीर फाइल्स' को अश्लील और प्रोपेगेंडा बेस्ड फिल्म बताने वाले इजरायली फिल्ममेकर का मामला अब अलग मोड़ ले चुका है. इजरायली फिल्ममेकर ने कड़ा रुख अपनाते हुए यहां तक कह दिया कि वो इंडियन नहीं हैं और न ही अपनी बातों से पलटेंगे. ऐसे में जैसे ही मामला आगे बढ़ा उन्होंने सबसे माफी मांगी. ऐसे से उनकी माफी पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का बयान भी आ गया है.

नहीं दे रहे हैं भाव

विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म को गलत बताने वाले लोगों को टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक बताया था. ऐसे में अब विवेक अग्निहोत्री उन्हें बिलकुल भाव देने के मूड में नहीं है. कहते हैं कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा. मेरे लिए बात खत्म हो गई है. वो क्या कह रहे हैं क्या नहीं कह रहे हैं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

अग्निहोत्री ने कही ये बड़ी बात

विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि मैं पुणे में फिल्म की शूटिंग करने पहुंचा हूं और मैं फिल्म के प्रति ढेर सारा प्यार पा रहा हूं. लोग मुझे फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद कह रहे थे. ऐसे में मुझे किसी फॉर्नर की सहानुभूति की कोई जरूरत नहीं है. वो मेरे देश के बारे में जानते ही क्या हैं? ऐसे में विवेक अग्निहोत्री ने फरहान अख्तर की एक लाइन बताई कि अगर वो दिल से न निकले तो वो माफी नहीं है.

लैपिड ने मांगी माफी

इजरायली फिल्ममेकर ने हाल ही में अपने दिए गए बयान को पर्सनल बताया. साथ ही कहा कि वो किसी की बेइजती नहीं करना चाहते थे. मैं पीड़ितों और उनके रिश्तेदारों को किसी भी तरह से दुख नहीं पहुंचाना चाहता था. मैं इस बात के लिए माफी मांगता हूं. ऐसे में मामला शांत होता दिख रहा है.

ये भी पढ़ें: शोएब मलिक के साथ अफेयर पर पाक एक्ट्रेस ने खोला राज, सानिया मिर्जा को लेकर कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़