'छेल्लो शो' के ऑस्कर पहुंचने पर विवेक अग्निहोत्री ने किया ट्वीट, रिएक्शन आया सामने

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने 'छेल्लो शो' को ऑस्कर के लिए चुना है. सोशल मीडिया पर 'छेल्लो शो' की हर जगह तारीफ की जा रही है. इस बीच द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने भी रिएक्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 08:56 AM IST
  • RRR के भी ऑस्कर नॉमिनेशन के लगाए गए कयास
  • 'द कश्मीर फाइल्स' को भी ऑस्कर में नहीं मिली जगह
'छेल्लो शो' के ऑस्कर पहुंचने पर विवेक अग्निहोत्री ने किया ट्वीट, रिएक्शन आया सामने

नई दिल्ली: जहां भारतवासी 'द कश्मीर फाइल्स' और 'RRR' के ऑस्कर में पहुंचने की उम्मीद लगाए बैठे थे. वहीं डायरेक्टर पान नलिन की 'छेल्लो शो' ने भारत की ओर से ऑस्कर में जगह बनाई है. ऑस्कर के लिए चुने जाने के बाद से फिल्म का नाम चारों ओर गूंज उठा है. ऐसे में 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन सामने आया है. 

'छेल्लो शो' के लिए कही बड़ी बात

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने 'छेल्लो शो' को ऑस्कर के लिए चुना है. सोशल मीडिया पर 'छेल्लो शो' की हर जगह तारीफ की जा रही है. इस बीच 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर ने भी खुशी जाहिर की है. विवेक अगिनहोत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि 'छेल्लो शो' की पूरी टीम को ऑस्कर की ऑफिशियल एंट्री में सिलेक्ट होने के लिए बहुत-बहुत बधाई. ऑस्कर 2023 में बेस्ट फिल्म अवॉर्ड के लिए शुभकामनाएं.'

'द कश्मीर फाइल्स' के लिए लिखी ये बात

विवेक अग्निहोत्री ने एक तरफ जहां 'छेल्लो शो' को बधाई दी वहीं दूसरी तरफ ऑडिएंस को भी धन्यवाद कहा जो 'द कश्मीर फाइल्स' को ऑस्कर में भेजने के पक्ष में थे. बता दें कि जैसे ही 'छेल्लो शो' के ऑस्कर जाने पर मुहर लगी है एस एस राजामौली की उम्मीदें भी धराशायी हुई हैं.

RRR को भी मिली जगह

RRR के ऑस्कर 2023 में एंट्री के कयास लगाए जा रहे थे. जिस तरह से पूरी दुनिया में फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ रहा था हर तरफ यही चर्चा थी. इतना ही नहीं वैराइटी वेब साइट के मुताबिक RRR को ऑस्कर प्रीडिक्शन लिस्ट में बेस्ट फीचर फिल्म की कैटेगरी में रखा गया था.

ये भी पढ़ें: एकता कपूर पहुंची मंगलनाथ की शरण में, भक्ति में डूबी आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़