Waltair Veerayya का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन में नजर आए चिरंजीवी

Waltair Veerayya Trailer Out: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म वॉल्टर विरैया का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं. ट्रेलर काफी धमाकेदार है. चिरंजीवी ट्रेलर में काफी दमदार सीन करते हुए नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 07:41 PM IST
  • वॉल्टर विरैया का ट्रेलर जारी
  • चिरंजीवी का दिखा एक्शन अवतार
Waltair Veerayya का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन में नजर आए चिरंजीवी

नई दिल्ली: Waltair Veerayya Trailer Out: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म वॉल्टर विरैया का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार रहा है. ट्रेलर में चिरंजीवी एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं. साल 2023 में सुपरस्टार चिरंजीवी का नए अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म मकर संक्राति के मौके पर रिलीज होगी. 

साल 2023 की पहली बड़ी फिल्म 

चिरंजीवी की आने वाली फिल्म वॉल्टर विरैया का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर बेहद शानदार है. ट्रेलर देख लगता है कि यह साल 203 की पहली बड़ी फिल्म बनेगी. फिल्म का डायरेक्शन बॉबी ने किया है. फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरा हुआ है. यह फिल्म ड्रग माफिया पर आधारित है. 

फिल्म में श्रुति हसन संग रोमांस करेंगे चिरंजीवी 
फिल्म में सुपरस्टारचिरंजीवी श्रुति हसन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है. फिल्म में अच्छे डांस नंबर और गाने भी हैं. वहीं फिल्म में दमदार डायलॉग से भरा होगा. फिल्म में रवि तेजा का कैमियो रोल होगा. लेकिन रवि के किरदार का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है कि वह फिल्म में चिरंजीवी के साथ होंगे या खिलाफ होंगे.

फिल्म में उर्वशी ने किया आइटम नंबर 
फिल्म वॉल्टर विरैया की फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं. वहीं फिल्म का एक आइटम नंबर भी रिलीज हो चुका हैं. बॉस पार्टी में उर्वशी रौतेला ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. वहीं फिल्म के एक गाने में चिरंजीवी और श्रुति हसन की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली है.

इसे भी पढ़ें: इरफान की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटे बाबिल ने पिता को किया याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़