वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर की ये फिल्में रिलीज को तैयार, सिनेमाघरों के खुलने का है इंतजार

वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) लगातार काम को लेकर व्यस्त चल रही हैं. फिल्म वॉर के बाद से वाणी के हाथ कई बड़ी फिल्में लगी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2021, 12:58 PM IST
  • वाणी कपूर की एक साथ कई फिल्में रिलीज को तैयार
  • कोरोना की वजह से फिल्म रिलीजो में हुई देरी
वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर की ये फिल्में रिलीज को तैयार, सिनेमाघरों के खुलने का है इंतजार

मुंबई: वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) लगातार काम को लेकर व्यस्त चल रही हैं. फिल्म वॉर के बाद से वाणी के हाथ कई बड़ी फिल्में लगी है.

अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor Films) का अभी एक ड्रीम लाइन अप है. 2019 में वाणी की आखिरी रिलीज ब्लॉकबस्टर वॉर के बाद साल 2020 में तीन मेगा फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी की वजह से उनका इंतजार और बढ़ गया है.

फिल्मों में बात करते हुए वाणी ने बताया कि भले ही बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए मेरी फिल्मों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा हो. लेकिन अक्षय कुमार स्टारर बेल बॉटम, आयुष्मान खुराना के साथ चंडीगढ़ करे आशिकी, रणबीर कपूर के साथ शमशेरा रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर छाए लव बर्डस अथिया शेट्टी और के एल राहुल, फोटोशूट ने मचाया तहलका.

अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मेगा आकर्षण हैं. लंबे इंतजार के बाद 27 जुलाई को फाइनली बेल बॉटम रिलीज होने जा रही है. सब्र का फल हमेशा मीठा होता है.

इसके साथ ही वाणी (Vaani Kapoor Upcoming Films) ने बताया हैं कि यह एक सॉलिड प्रोडक्ट है. अक्षय सर और उनकी हर फिल्म की तरह धमाकेदार हैं. सभी को यह समझने के लिए फिल्म देखनी होगी कि उन्होंने क्या नया किया है. मैं आभारी हूं कि मेरे पास ये बड़ी फिल्म आई.

वह कहती हैं कि वायरस के कारण मेरी फिल्मों को रिलीज होते देखने के लिए एक लंबा इंतजार किया गया है, लेकिन अब मुझे उम्मीद है कि दर्शकों का मेरी फिल्मों द्वारा मनोरंजन किया जाएगा.

वाणी (Vaani Kapoor Details ) को लगता है कि फिल्म उद्योग को फिर से शुरू करना महत्वपूर्ण हो गया है क्योंकि पिछले एक साल से लगातार नुकसान हो रहा है. बेल बॉटम के रूप में एक चमकदार जासूसी थ्रिलर शायद चीजों को एक बार फिर से शुरू करने के लिए सही फिल्म हो सकती है.

ये भी पढ़ें-आलिया का डरावना खुलासा, अपार्टमेंट में उनके साथ रहता था एक भूत.

वह कहती है मैं अपने उद्योग के फिर से शुरू होने की संभावना के बारे में वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि इसने महामारी के अथक हमले को सहन किया है. उम्मीद है कि फिल्म लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाएगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़