आलिया का डरावना खुलासा, अपार्टमेंट में उनके साथ रहता था एक भूत

आलिया एफ (Alaya F) ने फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिलाजुला रिस्पांस मिला लेकिन आलिया को लोगों ने काफी पसंद किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2021, 12:05 PM IST
  • भूत के साथ रहती थीं आलिया
  • इंटरव्यू में किया एक्ट्रेस ने खुलासा
 आलिया का डरावना खुलासा, अपार्टमेंट में उनके साथ रहता था एक भूत

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया एफ (Alaya F) ने फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिलाजुला रिस्पांस मिला लेकिन आलिया को लोगों ने काफी पसंद किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

यंग अदाकारा के तौर पर आलिया (Alaya F Films) को देखा जा रहा है और फिल्मों के अलावा उन्हें कई एड शूट भी करते देखा जा चुका है. अन्य सेलिब्रिटी की तरह आलिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-जल्द ही अपने नए बंगले में ब्वॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट होंगी जैकलीन फर्नांडीस.

हाल ही में आलिया (Alaya F ghost story) ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने ऐसा खुलासा किया कि हर कोई चौंक गया. आलिया ने बताया कि कैसे उनका सामना एक भूत से हो चुका है. इस घटना के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही थी उस समय उन्होंने भूत देखा. 

इतना ही नहीं आलिया ने बताया कि उनके न्यूयॉर्क वाले अपार्टमेंट में एक भूत था. उन्हें आधी रात भूत के चलने की आवाज आती थी और कई बार बाथरूम का शॉवर अपने आप चलने लग जाता था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

आलिया ने इन घटनाओं के बारे में बताते हुए यह भी कहा कि और भी कई डराने वाली घटनाएं होती थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें तो कई बार ऐसा लगा कि कुछ उन्होंने छूकर गया है जो बिजली की गति की तरह तेज थी. इन घटनाओं के बाद वह कभी भी अपने घर पर वापस नहीं जाना चाहती थीं.

ये भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर छाए लव बर्डस अथिया शेट्टी और के एल राहुल, फोटोशूट ने मचाया तहलका.

इसके साथ ही आलिया ने वर्कफ्रंट पर बात करते हुए यह भी कहा कि कोविड की वजह से उनके हाथ से दो फिल्में चली गई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़