सलमान खान ने दी डेढ़ करोड़ की BMW कार, तमतमाए संजय दत्त ने समुद्र में फेंक दी चाबी

Sanjay Dutt: सलमान खान और संजय दत्त के बीच काफी गहरी दोस्ती है. दोनों को कई बार एक-दूसरे का सपोर्ट करते देखा गया. हालांकि, एक समय ऐसा भी था, जब संजय दत्त ने गुस्से में आकर सलमान खान के हाथ से महंगी गाड़ी की चाबी लेकर समुद्र में फेंक दी थी.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Aug 3, 2024, 09:37 PM IST
    • सलमान खान ने गिफ्ट की थी ब्रैंड न्यू कार
    • संजय दत्त ने गुस्से में फेंक दी थी चाभी
सलमान खान ने दी डेढ़ करोड़ की BMW कार, तमतमाए संजय दत्त ने समुद्र में फेंक दी चाबी

नई दिल्ली: Sanjay Dutt: बॉलीवुड में यूं तो कलाकारों का एक दूसरे से कॉम्पीटिशन रहता है मगर कई ऐसे भी कलाकार हैं जो दोस्ती को पहले रखते हैं. अच्छे दोस्त का होना किसी वरदान से कम नहीं होता है. आज हम आपको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दो चर्चित स्टार्स  दोस्ती से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे. हम यहां बात कर रहे हैं सलमान खान और संजय दत्त की, दोनों के बीच ऐसी दोस्ती थी कि संजय ने सलमान के लिए  एक फिल्म की पूरी फीस भी कुर्बान कर दी थी. 

संजय की किस बात से चौंक गए थे सलमान? 

संजय और सलमान खान के बीच बेहद प्यारा रिश्ता है, क्योंकि सलमान खान उन्हें अपना बड़ा भाई मानते हैं. दोनों के बीच इतनी पक्की दोस्ती है कि संजय ने सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की एक फिल्म के लिए पैसे लेने से इनकार कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की रिलीज के बाद, सलमान खान ने संजय दत्त को उनके भाई की फिल्म करने के लिए एक कार गिफ्ट की थी. लेकिन संजय ने कार के साथ कुछ ऐसा किया कि सलमान पूरी तरह चौंक गए.

बिना फीस के संजय ने की थी फिल्म 

बता दें कि सोहेल खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से की थी. फिल्म में संजय दत्त सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे. मीडिया के साथ बातचीत में, सलमान खान ने खुलासा किया था कि सोहेल ने संजय से कहा कि फिल्म में उनकी एक कैमियो रोल होगा. संजय ने उस वक्त बिना सोचे समझे कहा दिया था कि कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है. मैं करूंगा".

सलमान ने संजय को दी ब्रैंड न्यू BMW

सलमान ने बताया था कि फिल्म पूरी होने के बाद संजय दत्त उनके घर पर पार्टी में आए थे. सलमान ने उन्हें एक नई BMW M5 कार गिफ्ट करनी चाही थी. एक्टर ने ट्रक से अनलोड करवाकर उस गाड़ी को अपने घर के बाहर ही पार्क करवा दिया था. उसके बाद वो संजय दत्त को बाहर लेकर आए और उनसे कहा,'ये देश में पहला पीस है और मैं चाहता हूं कि ये आप रखें'. सलमान का महंगा तोहफा देखने के बाद पहले तो मुन्नाभाई ने उन्हें शु्क्रिया कहा और गुस्से से लाल होकर गाड़ी की चाबी समुद्र में फेंक दी थी.

ये भी पढ़ें- KBC 16 में हुआ बड़ा बदलाव, करोड़पति बनने वालों की डबल होगी रकम, बस करना होगा ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़