क्यों हुई सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या, पिता ने खोला राज, एक और सिंगर को मिली धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मिल रही धमकियों की वजह से परिवार ने बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार भी खरीदी हुई थी. लेकिन रविवार को मूसेवाला घर से अपने दो दोस्तों के साथ निकल गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2022, 11:25 AM IST
  • बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार और गनमैन को घर पर ही छोड़ दिया था
  • पंजाब के और गायक मनकीरत औलख को फिर से धमकी मिली है
क्यों हुई सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या, पिता ने खोला राज, एक और सिंगर को मिली धमकी

नई दिल्ली: Sidhu Moose Wala Death: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उनके बेटे की हत्या की है. ये गैंग लगातार सिद्धू मूसेवाला को धमकी दे रहा था और फिरौती की मांग कर रहा था. यह जानकारी हत्या कांड की एफआईआर से सामने आई है. 

रिपोर्ट के मुताबिक धमकियों की वजह से परिवार ने बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार भी खरीदी हुई थी. लेकिन रविवार को मूसेवाला घर से अपने दो दोस्तों के साथ निकल गए. उन्होंने बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार और गनमैन को घर पर ही छोड़ दिया था.

पुलिस की जांच की क्या है दिशा
पंजाब पुलिस सिद्धू के घर से लेकर घटनास्थल और आज पास के इलाके के मोबाइल का डंप डाटा जुटाएगी और उसका एनालाइस करेगी. सूत्रों के मुताबिक अनुमान है कि पुलिस से और सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए गाड़ी छोड़कर शूटर्स भागे होंगे. 

एक और गायक को मिली धमकी
वहीं पंजाब के और गायक मनकीरत औलख को फिर से धमकी मिली है. अब गैंगस्टर के निशाने पर मनकीरत औलख हैं. गौंडर एंड ब्रदर्स नाम के फेसबुक पेज से सिद्दू मूसे वाला की हत्या का इल्जाम लगाते हुए मनकीरत औलख को अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया है. पहले भी मनकीरत औलख को धमकी मिल चुकी है. मनकीरत औलख के साथ पहले से पुलिस की सुरक्षा मिली हुई है.

ये भी पढ़िए- सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, शनिवार को ही पंजाब सरकार ने वापस ली थी सुरक्षा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़