YRKKH 28 August Episode: अभीरा का भजन उड़ाएगा रूही के होश, जन्माष्टमी एपिसोड होगा धमाकेदार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी-सा, अरमान और अभीरा की शादी को लेकर बेहद खुश होंगी. वह दोनों की रॉयल वेडिंग की तैयारियों में जुटी हैं. इस दौरान अभीरा एक ऐसा भजन सुनाएगी कि पूरा परिवार उससे खुश हो जाएगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 28, 2024, 09:23 PM IST
    • अरमान और अभीरा का होगा रोमांस
    • अरमान की बाहों में बेहोश होगी रूही
YRKKH 28 August Episode: अभीरा का भजन उड़ाएगा रूही के होश, जन्माष्टमी एपिसोड होगा धमाकेदार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 August Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी इस समय दिलचस्प ट्रैक पर है. शो में इस समय अभीरा और अरमान की शादी का जश्न चल रहा है. दीदा-सा यानी कावेरी पौद्दार ने आखिरकार इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. अब वह चाहती हैं कि ये शादी बिल्कुल रॉयल अंदाज में हो. अब तक हमने देखा कि अभीरा, दीदा-सा से कहती है कि वो सिंपल ढंग से शादी करना चाहती है. ऐसे में दादी-सा उसे समझाती हैं कि इस शादी से घरवालों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. अब आने वाले एपिसोड में अभीरा कुछ ऐसा करेगी कि हर कोई दंग रह जाएगा.

अभीरा पर भरोसा करेंगी दादी-सा

28 अगस्त, बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी-सा, अभीरा की खुशी के लिए उसकी बात मान लेगी. ऐसे में एक फंक्शन अभीरा खुद करेगी और इसके लिए वह लोन लेगी. वह दादी-सा का आशीर्वाद लेकर बैंक जाएगी. उसके जाने के बाद दादी-सा, विद्या से कहेंगी कि वह यह देखना चाहती हैं कि अभीरा इस जिम्मेदारी को निभा पाएगी या नहीं, क्योंकि शादी के बाद उस पर और जिम्मेदारियां आने वाली हैं.

रूही होगी अरमान की बाहों में बेहोश

वहीं, अभीरा बैंक जाकर लोन के लिए फॉर्म भरेगी. गारंटी के तौर पर वह दादी-सा के कहने पर कावेरी पौद्दार का नाम लिखेगी. दूसरी ओर रूही, अरमान और अभीरा की शादी का कार्ड प्रिंट होने के लिए देने जा रही होगी. इस दौरान उसे रास्ते में अरमान मिल जाएगा और वह उसे देखते ही उसकी बांहों में बेहोश हो जाएगी. तभी अभीरा भी वहां पहुंच जाएगी. इसके बाद अरमान और अभीरा मिलकर रूही को वहां से अपने साथ लेकर चले जाएंगे.

अभीरा सुनाएगी अक्षरा का भजन

अगले दिन परिवार में जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जाएगा. इस खास मौके पर अगले दिन की शुरुआत अभीरा अपने भजन से करती है. वह उस भजन को गाती है वो अक्षरा गाया करती थी. अभीरा की आवाज सुनकर पूरा परिवार खुश हो जाता है. इस दौरान रूही को अक्षरा की याद आ जाती है. इसी बीच मनीष गोयनका भी पौद्दार हाउस पहुंच जाएगा और इस भजन के बारे में पूछेगा. वहीं, दादी-सा, अभीरा को पूजा की जिम्मेदारी दे देती हैं. इसके लिए सभी लोग मिलकर माला तैयार करेंगे. यहां अभीरा और अरमान आंखों ही आंखों में रोमांस करेंगे.

ये भी पढ़ें- क्यों हुआ था अली गोनी और नताशा स्टेनकोविक का ब्रेकअप? एक्टर ने इशारों-इशारों में बता दी वजह!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़