YRKKH Latest Spoiler: विद्या के सामने रूही के मुंह से निकलेगा सच, अभिरा की मुश्किलें बढ़ाएंगे फूफा-सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd May Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कॉलेज में अभिरा का असाइनमेंट चोरी हो जाएगा. इसका बाद उसका सामना फूफा-सा से होगा, जो उसे पास करने के लिए जमीन पर नाक रगड़ने के लिए कहेंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 2, 2024, 03:07 PM IST
    • अभिरा पर भड़केगा अरमान
    • फूफा-सा करेंगा बदतमीजी
YRKKH Latest Spoiler: विद्या के सामने रूही के मुंह से निकलेगा सच, अभिरा की मुश्किलें बढ़ाएंगे फूफा-सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी-सा के कहने पर अरमान, माधव को मनाने की कोशिश करेगा, लेकिन यहां माधव उसकी कोई भी बात समझने की बजाय उल्टा उसी को समझाने लगेगा कि अभिरा बहुत अच्छी लड़की है. अरमान उसकी बातों पर भड़क जाएगा और चिल्लाकर कहेगा, 'क्या पत्नी-पत्नी लगाकर रखा हुआ है?' हमारी शादी 3 महीने में खत्म होने वाली है पापा. ऐसे में माधव कहेगा कि तो केवल 3 महीने के लिए अभिरा को इस घर में ले आए. अरमान उसकी बात नहीं मानेगा और माधव से बहस करने लगेगा.

रूही बटोरेगी विद्या की हमदर्दी

दूसरी ओर रूही और विद्या बात कर ही होंगी. इस दौरान रूही के मुंह से बातों-बातों में निकल जाएगा कि वो पहले से अरमान और अभिरा की शादी का सच जानती थी. विद्या उसकी बात सुनकर हैरान रह जाएगी. वह रूही से पूछेगी कि उसने पहले क्यों कुछ नहीं बताया. ऐसे में जब रूही को कुछ समझ नहीं आएगा तो वह विद्या के सामने बेचारी बन जाएगी और उसकी हमदर्दी बटोरने की कोशिश करने लगेगी.

दोस्त ही चुराएगी अभिरा का असाइनमेंट

उधर, अभिरा अपना असाइनमेंट खत्म करने के बाद कॉलेज के लिए तैयार होगी. वह जैसे ही बाथरूम में जाएगी उसकी दोस्त उसका असाइनमेंट चोरी कर लेगी और उसे बेच देगी. अभिरा उसे अनाइनमेंट बेचते हुए देख लेगी और अपनी दोस्त पर बुरी तरह से भड़क पड़ेगी.  इसके बाद अभिरा दोबारा जल्दी-जल्दी अपना असाइनमेंट बनाने में जुट जाएगी. वहीं, अभिरा का असाइनमेंट जिस स्टूडेंट ने खरीदा था वो एग्जामिनर के पास जमा कराने जाएगा. यहीं पर ट्वीस्ट तब आएगा जब एग्जामिनर का चेहरा दिखाया जाएगा.

अभिरा के उड़ेंगे होश

दरअसल, एग्जामिनर कोई और नहीं, बल्कि अरमान पौद्दार होगा. वहीं, अरमान जैसे ही उस स्टूडेट का असाइनमेंट देखेगा वह तुरंत समझ जाएगा कि ये अभिरा हैंडराइटिंग है. ऐसे में वह उस स्टूडेंट पर बुरी तरह से नाराज हो जाएगा. वहीं, अभिरा किसी तरह जल्दबाजी में अपना दूसरा असाइनमेंट तैयार करके एग्जामिनर के पास पहुंचेगी. वह जैसे ही एग्जामिनर का चेहरा देखेगी उसके होश उड़ जाएंगे, क्योंकि उसके एग्जामिनर कोई और नहीं, बल्कि फूफा-सा संजय बंसल होंगे. वह वाइवा में अभिरा से चारू को लेकर सवाल करेंगे, लेकिन अभिरा इस पर भड़क जाएगी और फूफा-सा को उल्टा-सीधा कहने लगेगी.

अभिरा को नीचा दिखाएंगे फूफा-सा

फूफा-सा भी अभिरा को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे. वह उसका असाइनमेंट अपने पैरों के नीचे रखेंगे और उसे पास करने के लिए जमीन पर नाक रगड़ने को कहेंगे. इसके बाद अभिरा उनके पैरों में तो झुकेगी, लेकिन वह नाक नहीं रगड़ेगी, बल्कि फूफा-सा के पैरों के नीचे से अपना असाइनमेंट खींच लेगी, जिसकी वजह से वह गिर पड़ेंगे. इसके बाद  अभिरा उन्हें और चार बातें सुना देगी, लेकिन तभी वहां अरमान आ जाएगा और अभिरा की हरकत देख उस पर भड़क पड़ेगा.

मनीषा नहीं करेगी भरोसा

कॉलेज में काम खत्म करने के बाद फूफा-सा घर जाकर सबको अभिरा की बदतमीजी के बारे में बताएंगे. हालांकि, मनीषा उनकी बातों पर भरोसा नहीं करेगी. वह सबके सामने फूफा-सा से कहेगी कि जरूर उन्होंने ही अभिरा को कुछ कहा होगा, तभी वो ऐसा करने पर मजबूर हुई होगी.

ये भी पढ़ें- अब आप भी श्रीदेवी के घर में बिता सकते हैं एक रात, साथ ही मिल रहा है ये खास ऑफर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़