Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कुणाल का सच जान आग बबूला हुए अभिमन्यु, अक्षरा खोलेंगी अनीशा का राज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 20 Sept: स्टार  प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  कि कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु को डॉक्टर कुणाल की सच्चाई पचा चल जाती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 06:37 PM IST
  • डॉक्टर कुणाल की सच्चाई आई सामने
  • अक्षरा खोलेगी अनीशा की मौत का राज
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कुणाल का सच जान आग बबूला हुए अभिमन्यु, अक्षरा खोलेंगी अनीशा का राज

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 20 Sept: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. कायरव गोयनका हाउस पहुंच जाता है. परिवार के लोग कायरव को देख हैरान हो जाते हैं. वहीं अक्षरा अपने भाई को बचाने के लिए सबूत ढूंढने की कोशिश में लगी हुई है. शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं. 

महिमा को पता कायरव का सच 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज एक एपिसोड में देखने को मिलेगा कि महिमा गोयनका हाउस में डिलीवरी बॉय को जासूसी के लिए भेजती है. जो वहां पहुंच कर कायरव की फोटो भेजता है. फोटो में कायरव का चेहरा नजर नहीं आता है लेकिन महिमा समझ जाती है कि यह कोई और नहीं बल्कि कायरव ही है. ऐसे में वह अभिमन्यु को बोलती है कि अक्षरा हमें धोखा दे रही है. कायरव कहीं और नहीं बल्कि गोयनका हाउस में है. 

अक्षरा चलेगी डॉक्टर के लिए ये चाल 
अक्षरा डॉक्टर कुणाल की बहन माया की आवाज बनी है. वहीं कायरव से जुड़ा हुआ सबूत डॉक्टर कुणाल डिटेक्टिव से छीन लेते हैं. वहीं अक्षरा हार नहीं मानती हैं. ऐसे में ऐन मौके पर अक्षरा माया के लिए गाना गाने से मना कर देती है. अक्षरा को मना करता देख डॉक्टर कुणाल हैरान हो जाते हैं. 

अभिमन्यु को पता चलेगा डॉक्टर कुणाल का सच 
अभिमन्यु अपने प्यार अक्षरा की तलाश में मॉरिशस म्यूजिक अवॉर्ड इवेंट में जाता है. वहां पर वह कुणाल और अक्षरा की बाते सुन लेते है, जिसके बाद अभिमन्यु काफी गुस्सा हो जाता है. इसके बाद वह डॉक्टर को पीछे की तरफ फेंक देता है. फिर वह अक्षरा से सच उगलवाता है. 

इसे भी पढ़ेंः पत्नी की मौत के बाद ऐसे बदल गई थी राहुल देव की दुनिया, बेटे की परवरिश पर छलका दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़