Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा ने अभिमन्यु से मिलने का किया फैसला, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 29 Aug: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. सीरियल में जल्द ही अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे से मिलने वाले हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 03:59 PM IST
  • अभिमन्यु से मिलने के लिए बेताब है अक्षरा
  • क्या फिर से मिलेंगे अक्षरा और अभिमन्यु?
 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा ने अभिमन्यु से मिलने का किया फैसला, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 29 Aug: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों धमाल पर धमाल मचा रहा है. शो को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है. शो में अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे दूर हो जाते हैं.  एक साल बाद अक्षरा और अभिमन्यु की मुलाकात होगी. दोनों की मुलाकात इतनी आसानी से नहीं होगी. शो में ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं हुई है. 

अभिमन्यु से मिलने का फैसला किया अक्षरा ने 

स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.  दोनो एक दूसरे को काफी याद करते हैं. एक दूसरे का साथ पाने के लिए बेताब हैं. लेकिन दोनों की मजबूरी की वजह से दोनों अलग रह रहे हैं. वहीं टीवी पर अभिमन्यु को देख अक्षरा अपने पति से मिलने का फैसला करती है. 

इंडिया वापस आएगी अक्षरा 
अक्षरा सभी लोगों से छूप कर रह रही है. वहीं एक सिंगिंग प्रतियोगिता की वजह से अक्षरा को भारत आना पड़ा है. इस प्रतियोगिता में वह खुद के लिए नहीं बल्कि डॉक्टर कुणाल की बहन माया की आवाज बनकर हिस्सा लेगी. यह प्रतियोगिता जयपुर हो रही है जहां अभिमन्य रहता है. 

माया की आवाज बनेगी अक्षरा 
आने वाले एपीसोड में देखने को मिलेगा कि जब माया को पता चलेगा की वह सिंगिंग प्रतियोगिता के लिए जयपुर नहीं जाएगी तो वह काफी निराश हो जाती है. इसके बाद अक्षरा माया को समझाती है और कहती है कि वह उसकी आवाज बनेगी.  वह जयपुर में उसके लिए जाएगी. अक्षरा की इन  बातों से माया काफी खुश हो जाती है, वहीं दूसरी तरफ देखने को मिलेगा की काफी लंबे समय बाद अभिमन्यु अपने घर लौटता है. 

इसे भी पढ़ेंः सिंगल को डबल और डबल को सिंगल करने की कहानी, रिलीज हुआ 'प्लान ए प्लान बी' का धमाकेदार टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़