YRKKH Upcoming Twist: डॉक्टर कुणाल ने अभिमन्यु को भड़काया, किया अक्षरा को तलाक देने का फैसला

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी काफी शानदार ट्रैक पर चल रही है. शो में दिखेगा कि अभिमन्यु के मन में अक्षरा के लिए नफरत काफी बढ़ जाती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 06:26 PM IST
  • अभिमन्यु देगा अक्षरा को तलाक
  • अभि के दिल में बढ़ी नफरत
 YRKKH Upcoming Twist: डॉक्टर कुणाल ने अभिमन्यु को भड़काया, किया अक्षरा को तलाक देने का फैसला

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 23 Sept: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. एक तरफ अक्षरा अपने प्यार का इंतजार कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ अभिमन्यु के मन में अक्षरा के लिए नफरत काफी बढ़ जाती है. आने वाले शो में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.  

अभिमन्यु को भड़काएगा डॉक्टर कुणाल 
अभिमन्यु डॉक्टर कुणाल को कॉलर पकड़कर सच पूछता है. डॉक्टर कुणाल अभिमन्यु से झूठ बोलते हैं कि वह अपने भाई को बचाने क लिए मॉरिशस गई थी न की अभिमन्यु के लिए. इसके बाद डॉक्टर कुणाल अभिमन्यु से कहते है कि अक्षरा ने जिस तरह से तुम्हें धोखा दिया है उसी तरह से उसने मुझे भी धोखा दिया है. 

मंजरी को आएगा हार्ट अटैक 
घर में चल रही परेशानियों के बीच मंजरी को हार्ट अटैक आ जाता है. वहीं मंजरी के इलाज में परेशानी आती है. डॉक्टर रोहन अभिमन्यु को मंजरी का इलाज करने के लिए म्यूजिक थेरेपी की सलाह देते हैं. ऐसे में अभिमन्यु अक्षरा को कॉल करता है लेकिन अक्षरा का फोन नहीं लग पाता है जिसके बाद अभिमन्यु का पारा काफी बढ़ जाता है. इसी के साथ अक्षरा के लिए नफरत बढ़ जाती है. 

अक्षरा को तलाक देगा अभिमन्यु 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि  अभिमन्यु अक्षरा से मिलने जाता है. वहीं अक्षरा अभि से मिलने के लिए काफी खुश होती है. वह काफी तैयार होती है. वहीं अभिमन्यु काफी गुस्से में होता है. अक्षरा से मिले धोखे की वजह से उसे तलाक देने का फैसला करता है. 

इसे भी पढ़ेंः रतन राजपूत ने बताया कास्टिंग काउच का डरावना सच, जब 60 साल के प्रोड्यूसर ने कही घिनौनी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़