YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा ने किया डांडिया डांस, महिमा ने सुनाई खरी-खोटी

YRKKH Upcoming Twist 08 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों शो में अभिमन्यु और अक्षरा का तलाक चल रहा है. लेकिन अक्षरा और अभिमन्यु का तलाक नहीं होगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 03:42 PM IST
  • अभिमन्यु और अक्षरा ने किया डांस
  • नहीं होगा अभिमन्यु-अक्षरा का तलाक
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा ने किया डांडिया डांस, महिमा ने सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 08 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की कहानी के इसी उतार-चढ़ाव की वजह से सीरियल टीआरपी में बना हुआ है. पिछले एपिसोड में देखा है कि अक्षरा और अभिमन्यु की तलाक नहीं होगा. दरअसल अभिमन्यु कोर्ट नहीं जाता है जिसके बाद तलाक की दूसरी डेट मिल जाती है. 

अक्षरा बनाएंगी पहचान
अक्षरा अभिमन्यु से तलाक लेने के अलावा इन दिनों अपने करियर का खास ध्यान दे रही हैं. बता दें कि पिछले एपिसोड में अक्षरा को माया की आवाज चुराने और उसका नाम रखने के लिए धोखेबाज कहा था. ऐसे में अक्षरा अपनी पहचान वापिस चाहती है. अक्षरा चाहती है तो लोगों को पता चले की वह आवाज माया की नहीं बल्कि अक्षरा की है. 

मंजरी कोमा से आईं बाहर 
आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मंजरी को होश आ जाता है. वह कोमा से बाहर आ जाएगी. दरअसल अक्षरा मंजरी से मिलने के लिए जाती है. लेकिन  अभिमन्यु अक्षरा को मंजरी से मिलने नहीं देगा तभी मंजरी को होश आ जाता है और वह कोमा से बाहर आ जाती है. मंजरी अक्षरा को लेकर सभी सवालों के जवाब के लिए कहती है. 

अक्षरा और अभि साथ में करेंगे डांडिया 
नवरात्रि के मौके पर अक्षरा और अभिमन्यु एक साथ डांडिया करेंगे. दरअसल बिरला और गोयनका परिवार डांडिया नाइट के लिए जाते हैं. इस दौरान अक्षरा और अभिमन्यु डांडिया करते हैं.  इसके अलावा अभिमन्यु फ्री मेडिकल कैंप की घोषणा करता है. अक्षरा अभिमन्यु की इस घोषणा को सुन हैरान हो जाती है.

इसे भी पढ़ेंः अपनी पहली ही फिल्म से रातों रात सुपरस्टार बन गई थीं रितु शिवपुरी, आज लाइम-लाइट से हैं कोसों दूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़